बिहार के वैशाली में दो युवकों की पीट-पीट कर हत्या

Friday, May 12, 2017 6:40 PM
बिहार के वैशाली में दो युवकों की पीट-पीट कर हत्या

हाजीपुर: बिहार में वैशाली जिले के सदर थाना क्षेत्र के हाजीपुर प्रखंड कार्यालय के निकट अपराधियों ने कल देर रात दो युवकों की रॉड से पीट-पीट कर हत्या कर दी तथा एक अन्य को गंभीर रूप से घायल कर दिया। पुलिस सूत्रों ने बताया कि अपराधियों ने तीन युवकों को उनके घर से बुलाकर हाजीपुर प्रखंड कार्यालय के निकट ले गए तथा रॉड से सभी की जमकर पिटाई कर दी।

अपराधियों की पिटाई से दो युवकों की मौत हो गई जबकि अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना के बाद अपराधियों ने सभी को मृत समझ कर औद्योगिक थाना क्षेत्र के चाणक्य कॉलोनी में ले जाकर फेंक दिया। स्थानीय लोगों की नजर युवकों पर पड़ी तो उन्होंने तत्काल इसकी जानकारी पुलिस को दी। मामले की जानकारी मिलने के बाद जब पुलिस मौके पर पहुंची तो दो युवकों की मौत हो चुकी थी जबकि एक अन्य युवक गंभीर रुप से घायल था। घायल युवक को तत्काल स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां आरंभिक उपचार के बाद उसे बेहतर इलाज के लिए पटना मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया गया है।

मृतकों की पहचान गंगा ब्रिज थाना के कर्णपुरा गांव के निवासी मनीष कुमार (23) एवं नगर थाना के अंदर किला मुहल्ले के रहने वाले नीरज कुमार शर्मा (24) के रूप में की गई है। इस बीच मनीष कुमार का अंतिम संस्कार जब गंडक नदी के कोनहरा घाट पर किया जा रहा था तभी मृतक के परिजनों का बयान लेने पुलिस पहुंच गई। पुलिस को देखते ही स्थानीय लोग उग्र हो गए और पुलिस पर पथराव करना शुरू कर दिया। उग्र लोगों ने पुलिस के जीप में भी आग लगा दी। ग्रामीणों के आक्रोश को देखते हुए पुलिस को वापस लौटना पड़ा। कुमार को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है।




विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !