नीतीश सरकार में पूरी व्यवस्था चौपट हुई: लालू

punjabkesari.in Wednesday, Oct 18, 2017 - 06:48 PM (IST)

पटनाः राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने पटना के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान में इलाज के इंतजार में एक बच्ची की हुई मौत पर कड़ी नाराजगी जताते हुए कहा कि नीतीश सरकार में पूरी व्यवस्था ही चौपट हो गई है।

यादव ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि लखीसराय की एक बच्ची की इलाज के इंतजार में मंगलवार को पटना एम्स में मौत हो गई। इस घटना की जितनी भी निंदा की जाए वह कम है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी बिहार के लोगों को ठगने का काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि केन्द्र और बिहार की सरकार अहंकार के मद में डूबी हुई है।

यादव ने कहा कि केन्द्रीय स्वास्थ्य राज्य मंत्री अश्विनी कुमार चौबे ने दिल्ली एम्स के निदेशक से कहा है कि बिहार से आने वाले मरीजों का इलाज न किया जाए। बिहार के मरीज दिल्ली एम्स में आकर भीड़ लगाते हैं। राजनीतिक हलकों में ऐसी चर्चा है कि दो दिन पूर्व कुशवाहा और मांझी ने श्री यादव से मुलाकात की है।

राजद अध्यक्ष ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के अयोध्या में दीपावली मनाने के संबंध में पूछे जाने पर कहा कि भाजपा तनाव फैलाने के साथ ही समाज को बांटने का काम करती है। भाजपा के पास राम और गाय के अलावा कोई दूसरा एजेंडा नहीं है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News