शोपियां में आतंकवादियों का जुल्म, सियासी पार्टी के कार्यकर्ता को दी खौफनाक सजा

Monday, November 13, 2017 1:26 PM
शोपियां में आतंकवादियों का जुल्म, सियासी पार्टी के कार्यकर्ता को दी खौफनाक सजा

शोपियां: जम्मू कश्मीर के शोपियां सेक्टर में आतंकवादियों ने सियासी पार्टियों के नेताओं और वर्कर्स को निशाना बनाना शुरू कर दिया है। सोमवार को मीडिया के पास एक वीडियो पहुंचा है जिससे यहां पर आतंकवादियों की दरिंदगी साफ जाहिर हो रही है। इससे इलाके में दहशत का माहौल बरकरार है। मीडिया के पास पहुंची वीडियो में आतंकवादी वहां की स्थानीय भाषा में बात कर रहे हैं। आतंकवादियों ने पार्टी के वर्कर की सबसे पहले कमीज उतरवाई।
PunjabKesari
कार्यकर्ता मांगता रहा माफी
हालांकि स्थानीय वर्कर उसे माफ करने के लिए गिड़गिड़ाता रहा लेकिन आतंकवादी जुल्म पर जुल्म करते ही रहे। सियासी पार्टी के वर्कर की सबसे पहले दिखाए गए वीडियो में कमीज उतारी जाती है। इस दौरान आतंकवादी उस वर्कर को गालियां भी देते हुए सुनाई दिए। आतंकवादियों ेन कार्यकर्ता के ऊपर कई एके 47 तान रखी थीं। आतंकवादियों ने कार्यकर्ता के सिर पर गन की नोक लगा रखी थी। हाथ जोड़कर बैठे हुए वर्कर से आतंकवादियों ने कई तरह के जुल्म ढाये। आतंकवादी उससे कश्मीरी भाषा में बात कर रहे थे। इससे जाहिर हो रहा है कि ये आतंकवादी बाहर के नहीं बल्कि कश्मीरी ही हो सकते हैं। 
PunjabKesari
कार्यकर्ता नाक पर लगाता रहा थूक
जैसे ही कार्यकर्ता मुर्गा बनता है आतंकवादियों ने उस पर अनगिनत किकें मारना शुरू कर दिया। इस बीच दोबारा कार्यकर्ता उसे माफ करने के लिए कहता हुआ नजर आया, लेकिन आतंकवादियों ने उसे दोबारा मुर्गा बना दिया और लातें बरसाना शुरू कर दिया। आतंकवादी इस बीच उसे बार-बार नाक पर थूक लगाने के लिए मजबूर करते रहे और कार्यकर्ता नाक पर थूक लगाता रहा। इस बीच कार्यकर्ता को आतंकवादी सियासत न करने की भी हिदायत देते हुए नजर आए।



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!