तेजस्वी का हमला, कहा- नीतीश सरकार में भ्रष्टाचार चरम पर

punjabkesari.in Saturday, Feb 24, 2018 - 07:26 PM (IST)

दरभंगाः बिहार की प्रमुख विपक्षी पार्टी राजद के नेता तेजस्वी प्रसाद यादव ने शनिवार को दरभंगा में मुसहर सेवा संघ के एक दिवसीय सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि नीतीश सरकार में भ्रष्टाचार चरम पर पहुंचने से विकास कार्य ठप पड़ गए हैं। 

नेता प्रतिपक्ष ने आरोप लगाते हुए कहा कि केंद्र से मदद मिलने का भरोसा दिलाकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बिहार के गरीबों, महादलितों को ठगने का काम किया है। उन्होंने कहा कि बिहार को न तो अभी तक विशेष राज्य का दर्जा मिला और न ही विशेष पैकेज। उन्होंने पिछले वर्ष आई विनाशकारी बाढ़ की चर्चा करते हुए कहा कि केंद्र सरकार की घोषणा के बाद भी बिहार के बाढ़ पीड़ितों को कोई मुआवजा नहीं मिला है।

नीतीश हर घाट का पी रहें हैं पानीः तेजस्वी 
तेजस्वी यादव ने लोगों को एकजुट होने का आह्वान करते हुए कहा नीतीश कुमार ने चार साल में चार सरकारें बनाई हैं। वह हर घाट का पानी पी रहे हैं। उन्होंने कहा कि कुमार ने महागठबंधन से नाता तोड़ भाजपा से हाथ मिलाकर राजनीतिक रूप से आत्महत्या कर ली है। उन्होंने कहा कि भाजपा-जदयू सरकार गरीबों और दलितों को केवल ठग रही है। राज्य में महादलितों के लिए चलाई जा रही सरकारी योजनाएं पूरी तरह से विफल हो चुकी है। यदि बिहार की सत्ता में राजद की फिर से वापसी हुई तो लोगों को सामाजिक न्याय के साथ आर्थिक न्याय भी मिलेगा। 

प्रधानमंत्री मोदी पर साधा निशाना 
नेता प्रतिपक्ष ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नोटबंदी को देश का सबसे बड़ा घोटाला बताया और कहा कि इसके नाम पर बैंकों में पैसे जमा हुए और बैंक ने वह पैसे पूंजीपतियों को दे दिए। वहीं मोदी सरकार ने घोटालेबाज पूंजीपतियों को देश से बाहर भेजने में मदद की। इससे कालेधन वापस लाने की जगह सफेद धन ही देश के बाहर चला गया। उन्होंने ललित मोदी, नीरव मोदी और विजय माल्या की चर्चा करते हुए कहा कि बहुचर्चित अरबों रुपए के सृजन घोटाले के मुख्य अभियुक्त सुशील कुमार मोदी का पासपोर्ट भी सरकार को जब्त कर लेना चाहिए। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News