स्वामी का दावा- भाजपा जीतेगी कर्नाटक विधानसभा चुनाव

punjabkesari.in Sunday, Feb 18, 2018 - 08:16 PM (IST)

बेंगलुरु: भाजपा नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने दावा किया कि आगामी कर्नाटक विधानसभा चुनाव में भाजपा ही अपनी जीत दर्ज कवाएगी। स्वामी के अनुसार अल्पसंख्यक वोटों के बिखरने और बहुसंख्यक हिंदू वोटों के लामबंद होने के कारण पार्टी जीतेगी। स्वामी ने कहा कि भाजपा ने तीन तलाक पर रोक लगाने की जो पहल की है उसके चलते उन्हे मुस्लिम महिलाओं तथा साथ ही, शियाओं और अन्य अल्पसंख्यकों के भी अतिरिक्त वोट मिलेंगे।  

महिलाएं मुसलमान भाजपा की आभारी
भाजपा नेता ने कहा कि तीन तलाक हटाने का साहसी कदम उठाने को लेकर महिलाएं मुसलमान भाजपा की आभारी हैं और इसके साथ ही शिया एवं बोहरा तथा अन्य अल्पसंख्यक समूह भी हमारे पक्ष में वोट करेंगे। स्वामी ने कहा कि अल्पसंख्यक पुरुष कांग्रेस के पीछे एकजुट हो जायेंगे लेकिन महिलाएं  हमारे साथ खड़ी हैं। उन्होंने कहा कि पार्टी को इस हिसाब से 125-130 सीटें मिलने का विश्वास है।

भाजपा नेता हिंदू  पब्लिकेशन द्वारा आयोजित विचार गोष्ठी में परिचर्चा में हिस्सा लेने बेंगलुरु आये  थे। इस सवाल पर कि राजनीतिक विश्लेषक एवं मीडिया कर्नाटक चुनाव को मुख्यमंत्री सिद्धरमैया एवं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बीच चुनावी मुकाबला बता रही है, स्वामी ने कहा कि यह लड़ाई अल्पसंख्यक तुष्टिकरण एवं हिंदुत्व के बीच की है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News