नरेश अग्रवाल के बयान पर विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने जताई नाराजगी

punjabkesari.in Monday, Mar 12, 2018 - 11:29 PM (IST)

नेशनल डेस्कः समाजवादी पार्टी से नाता तोड़ सोमवार को नरेश अग्रवाल भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए। उन्होंने राज्यसभा का टिकट न मिलने पर सपा से अपना नाता तोड़ लिया। बीजेपी में शामिल होने के बाद राज्यसभा उम्मीदवार जया बच्चन को नाचने वाली बताया। इस पर विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने ट्वीट कर नरेश अग्रवाल के बयान पर विरोध जताया है।

कांग्रेस और बीएसपी का हिस्सा भी रहे हैं अग्रवाल
घाट घाट का पानी पीने वाले नरेश अग्रवाल ने सोमवार को समाजवादी पार्टी से नाता तोड़ बीजेपी में शामिल हो गए। दरअसल, नरेश अग्रवाल सपा से राज्यसभा का टिकट न मिलने पर नाराज चल रहे थे और बीजेपी हेडक्वाटर पर जाकर भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। इससे पहले वह कांग्रेस और बीएसपी का भी हिस्सा रह चुके हैं। उन्होंने अपने राजनैतिक करियर को बढ़ाने के लिए सोमवार को नरेश ने समाजवादी पार्टी से नाता तोड़ लिया। इसके बाद अग्रवाल ने राज्यसभा उम्मीदवार जया बच्चन पर बोलते हुए कहा कि सपा ने एक नाचने वाली को टिकट दिया गया है।

विदेश मंत्री ने जताई नाराजगी
नरेश अग्रवाल के बयान पर केंद्रीय विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने विरोध किया है। उन्होंन ट्वीट कर कहा कि नरेश अग्रवाल भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए, उनका स्वागत है। लेकिन जया बच्चन पर की गई टिप्पणी अनुचित और अस्वीकार्य है। 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News