सुशील माेदी का वार, कहा- लालू परिवार पर कार्रवाई करने की दिखाएं हिम्मत नीतीश

punjabkesari.in Monday, Apr 17, 2017 - 07:48 PM (IST)

पटना: बिहार भाजपा विधान मंडल दल के नेता एवं पूर्व उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने आज कहा कि राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के दबाव और सरकार गिरने के डर को छोड़कर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार हिम्मत दिखाएं तथा लालू परिवार की बेनामी संपत्ति और जमीन से जुड़े तमाम मामलों की जांच तत्काल सीबीआई को सुपुर्द करें। उन्होंने कहा कि इसके साथ ही नीतीश भ्रष्टाचार के जरिए अकूत संपत्ति अर्जित करने में लगे राजद अध्यक्ष के दोनों मंत्री पुत्र तेज प्रताप यादव एवं तेजस्वी यादव को अपने मंत्रिमंडल से बर्खास्त करें।   

CM कार्रवाई करने से क्यों भाग रहे?
सुशील मोदी ने कहा कि वर्ष 2008 में मुख्यमंत्री के ही निर्देश पर पूर्व सांसद शिवानंद तिवारी और जदयू के वरिष्ठ नेता राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह ने तत्कालीन रेलमंत्री यादव पर झारखंड के रांची और ओडीशा के पुरी स्थित रेलवे के 2 होटलों के बदले हर्ष कोचर से 200 करोड़ की बेनामी जमीन पटना में डिलाइट मार्केटिंग कंपनी के नाम से लेने का पर्दाफाश किया था। उन्होंने कहा कि अब इस मामले की जांच कराने और कार्रवाई करने से मुख्यमंत्री क्यों भाग रहे हैं। लालू ने आज तक इसका जवाब नहीं दिया है कि आखिर ओम प्रकाश कत्याल ने राजधानी पटना की करोड़ोंरुपए की कीमती जमीन और ए .के. इंफोसिस्टम कंपनी लालू के परिवार को क्यों सौंप दी। 

लालू परिवार ने छुपाई जानकारी
उन्होंने कहा कि इसी तरह हर्ष कोचर की डिलाइट मार्केटिंग कंपनी और उसकी 200 करोड़ रुपए की जमीन पर लालू के परिवार का कब्जा कैसे हो गया। सुशील ने कहा कि लालू के बड़े पुत्र पर्यावरण एवं वन मंत्री तेज प्रताप यादव ने बिहार के औरंगाबाद जिले में वर्ष 2010 में 53 लाखरुपए में ली गई 45 डिसमिल जमीन जिसकी आज की कीमत 15 करोड़ रुपए है की जानकारी चुनाव आयोग से और राज्य सरकार से भी छुपा ली।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News