सुनंदा पुष्कर की हत्या हुई: दिल्ली पुलिस

punjabkesari.in Monday, Mar 12, 2018 - 07:59 PM (IST)

नेशनल डेस्क: पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस सांसद शशि थरूर की पत्नी सुनंदा पुष्कर की मौत की गुत्थी उलझती ही जा रही है। पहले माना जा रहा था कि सुनंदा ने आत्महत्या की है लेकिन दिल्ली पुलिस ने उनकी मौत की जो रिपोर्ट सौंपी है उसके मुताबिक उनकी हत्या हुई है।

एक अखबार में छपी खबर के मुताबिक इस केस की जो रिपोर्ट दिल्ली पुलिस के डिप्टी कमिश्नर बीएस जायसवाल ने सबमिट की है, रिपोर्ट के आधार पर दिल्ली पुलिस के ज्वॉइंट कमीश्नर विवेक गोगिया ने यह संकेत दिया है कि सुनंदा पुष्कर ने आत्महत्या नहीं की है बल्कि उनकी हत्या हुई है।

एम्स ने ऑटोप्सी रिपोर्ट के मुताबिक पुष्कर के शरीर पर इंजेक्शन के घावों के साथ-साथ हाथापाई और दांत से काटने के निशान भी मिले हैं। पहली ऑटोप्सी रिपोर्ट के मुताबिक, सुनंदा की मौत जहर से हुई थी। जिसका नाम था अल्प्राजोलम पॉइजन। उनके शरीर पर  चोट के करीब 15 निशान थे जो मौत से 12 घंटे से 4 दिन पहले के थे।

शरीर पर दांत से काटने के ताजा निशान भी थे। शशि थरूर और सुनंदा के नौकर नारायण ने पुलिस को जो बयान दिया है उसके मुताबिक हाथापाई ये निशान सुनंदा और शशि थरूर के बीच हुई मारपीट की वजह से थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News