कपिल मिश्रा की मांग- जनता के बीच हो विधानसभा का विशेष सत्र

punjabkesari.in Tuesday, May 30, 2017 - 01:43 PM (IST)

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी (आप) से बर्खास्त किए गए दिल्ली के पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ दिल्ली विधानसभा अध्यक्ष रामनिवास गोयल को चिट्ठी लिखी है, जिसमें उन्होंने केजरीवाल व मंत्री सत्येंद्र जैन के भ्रष्टाचार, हवाला, काले धन, विदेश यात्राओं और सगे संबंधियों को लाभ पहुंचाने के सबूत रखने हेतु यह विधानसभा के विशेष सत्र को जनता के बीच आयोजित करने का अनुरोध किया है।

व्हि‍प की बाध्यता न रखी जाए
चिट्ठी में कपिल ने लिखा कि इस विशेष सत्र में व्हि‍प की बाध्यता न रखी जाए। केजरीवाल ने सरकार बनने से पहले हमेशा कहा कि विधानसभा का सत्र जनता के बीच रामलीला मैदान में लगना चाहिए। उनका मानना था कि जब चारों तरफ हजारों लोग बैठे हों, तब नेता सदन में झूठ बोलने की हिम्मत नहीं कर सकता। मैं निवेदन करता हूं कि हवाला, काले धन व विदेश यात्राओं के मामले सीधे-सीधे देश से जुड़े हुए हैं। इन मामलों में सदन में चर्चा व वोटिंग आवश्यक है।

पूर्व मंत्री ने कहा कि मैं इन मामलों से जुड़े सारे दस्तावेज रामलीला मैदान में जनता की मौजूदगी में सदन के पट मेंरखूंगा। गौरतलब है कि कपिल मिश्रा दिल्ली की केजरीवाल सरकार पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाते हुए लगातार हमले बोल रहे हैं। मिश्रा ने केजरीवाल के खिलाफ टैंकर घोटाले की जांच प्रभावित करने, रिश्वत लेने, जनता के पैसे विदेश यात्राओं पर खर्च करने, पार्टी फंडिंग से लेकर मोहल्ला क्लिनिक में घोटाले के आरोप लगाए हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News