PM मोदी पर चुनावों का बोझ डालने पर शत्रुघ्‍न नाराज, कहा- ओवर-एक्‍सपोजर ठीक नहीं

Monday, March 6, 2017 7:47 PM
PM मोदी पर चुनावों का बोझ डालने पर शत्रुघ्‍न नाराज, कहा- ओवर-एक्‍सपोजर ठीक नहीं

नई दिल्ली : भारतीय जनता पार्टी के नेता शत्रुघ्‍न सिन्‍हा ने बिना नाम लिए पार्टी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर सारा जोर देने से मना किया है। सिन्‍हा ने कई ट्वीट कर अपनी सलाह दी। उन्‍होंने लिखा कि कुछ लोगों ने पार्टी सुप्रीमो के लिए सुरक्षा चिंताओं को लेकर जाहिर की गई मेरी राय पर प्रतिकूल प्रतिक्रिया दी है। मेरा कहना सिर्फ ये है कि मैं सरकारी दरबारियों को जवाब नहीं देता। मेरी चिंता पार्टी और राष्‍ट्र के हित में है और हमारे पीएम नरेंद्र मोदी के लिए है।


हमारे नेताओं के पैशन, संघर्ष और प्रयासों के लिए मेरे मन में बेहद सम्‍मान है। कभी-कभी मुझे लगता है कि पार्टी के लिए ओवर-एक्‍सपोजर फायदेमंद नहीं है। चूंकि इससे एक ही व्‍यक्ति पर सारा बोझ पड़ जाता है और सुरक्षा की बात तो है ही, साथ ही आत्‍मविश्‍वास की कमी भी झलक सकती है। रविवार को शत्रुघ्‍न ने पीएम मोदी के वाराणशी रोडशो को तामझाम बताते हुए कहा था कि यह एक तरह की हताशा को दिखाता है।


एक दिन पहले ही 4 मार्च को केंद्रीय मंत्री और एनडीए के सहयोगी दल आरएलएसपी प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा ने भी रोड शो पर निशाना साधा था। कुशवाहा ने कहा कि भाजपा यूपी में आगे चल रही है और मुझे लगता है कि पीएम को वाराणसी में रोड शो नहीं करना चाहिए। यह केवल विधानसभा चुनाव है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इससे पहले 2014 के लोकसभा चुनाव के प्रचार के दौरान वाराणसी में रोडशो किया था जिस सीट से वह सांसद हैं। 

 

 




विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !