सुनंदा की मौत की सच्चाई जानने के लिए मुझसे ज्यादा उत्सुक कोई नहीं

punjabkesari.in Sunday, Jul 23, 2017 - 09:27 PM (IST)

बेंगलुरू : सुनंदा पुष्कर के बेटे शिव मेनन के दिल्ली हाईकोर्ट में याचिका दाखिल करने के अलगे दिन पूर्व केंद्रीय मंत्री व कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शशि थरूर का बयान आया है।उनका कहना था कि वे भी अपनी पत्नी की मौत की सच्चाई जानने की उत्सुकता हैं। वे मामले की जांच के लिए सुरक्षा एजेंसियों का सहयोग करेंगे। इससे पहले भी उनके पास जो भी जानकरी थी। उसे सुरक्षा एजेंसियों के साथ साझा कर चुके हैं। उन्होंने सुनंदा पुष्कर की मौत के मुद्दे पर सार्वजनिक बहन में हिस्सा लेने से इंकार करते हुए कहा कि जो लोग केवल पब्लिसिटी के लिए कर रहे हैं। वे उनका साथ नहीं दूंगा। 

थरूर के सौतेले बेटे शिव मेनन ने शनिवार को दिल्ली उच्च न्यायालय में एक याचिका दाखिल कर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता सुब्रह्मण्यम स्वामी की उस याचिका को चुनौती दी है, जिसमें उन्होंने सुनंदा पुष्कर की रहस्यमय तरीके से हुई मौत के मामले की अदालत की निगरानी में समयबद्ध जांच की मांग की थी। मेनन ने कहा कि वह बेहद तनाव के दौर से गुजर रहे हैं कि उनकी मां का नाम सार्वजनिक बहस का विषय बन गया है, जिसके परिणामस्वरूप अफवाहें व अटकलें लगाई जाती हैं, जिससे उन्हें बेहद दुख होता है। 

मेनन के वकील तथा वरिष्ठ अधिवक्ता विकास पाहवा ने न्यायमूर्ति जीएस सिस्तानी से कहा कि सुनंदा पुष्कर की मौत से संबंधित मामले में स्वामी द्वारा याचिका दाखिल करने का कोई अधिकार नहीं बनता। हाई कोर्ट ने अगली सुनवाई के लिए 25 जुलाई की तारीख तय की है। गौरतलब है कि 17 जनवरी 2014 को सुनंदा पुष्कर दिल्ली के होटल लीला के कमरे में मृत पाई गई थीं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News