स्कूल टाइम में मैडम ने भेजा कुल्चा लेने और छात्र के साथ हो गया यह हादसा

punjabkesari.in Friday, Nov 17, 2017 - 03:41 PM (IST)

जम्मू  : जिला राजौरी के सुंदरबनी के राजकीय हायर सेकेंडरी स्कूल (बॉयज) की एक अध्यापिका ने नवमीं कक्षा के छात्र को बाजार में कुल्चा लेने हेतु भेजा और रास्ते में छात्र दुर्घटना का शिकार हो गया। मुख्य बस अड्डे पर किसी अज्ञात वाहन की टक्कर से छात्र की एक टांग टूट गई। मौके पर मौजूद एक स्थानीय दुकानदार ने छात्र को सुंदरबनी के उपजिला अस्पताल में पहुँचाया और छात्र का ईलाज कराया। डॉक्टरों ने बच्चे की एक टांग की हड्डी टूटने की पुष्टि की है।


पीड़ित सुंदरबनी की वार्ड नंबर तीन के निवासी जीत कुमार का बेटा है और राजकीय हायर सेकेंडरी स्कूल में नवमीं कक्षा का छात्र है । बच्चे के पिता ने कहा कि उन्होंने सुबह स्कूल पढ़ाई हेतु भेजा था और स्कूल में उसकी कंप्यूटर की अध्यापिका द्वारा उसे कुल्चा लेने हेतु बाजार भेजा गया जिसके दौरान दो दिन पूर्व उसके बच्चे की वाहन की चपेट में आने से एक टांग टूट गयी। पीड़ित छात्र के पिता ने बताया की वह मजदूरी करके अपने बच्चों का लालन पालन और उनकी पढाई का बोझ उठाते हंै, ऐसे में उनपर ऐसी मुसीबत आन पड़ी है। स्कूल स्टाफ की लापरवाही के चलते उनको आज अपने बेटे के ईलाज हेतु दर- दर भीख मांगनी पड़ रही है।


बच्चे ने कह नहीं जाता तो होती पिटाई
पीड़ित छात्र करण ने बताया की अगर वह मैडम की बात न मानता तो उसकी पिटाई हो सकती थी इसलिए सुंदरबनी में कुल्चा लेने चला गया। करण ने बताया , जब मैं अड्डे पर पहुंचा तो एक मोटरसाइकिल से टकराया और उसके वाद उसको बहुत पीढ़ा हो रही थी जिस दौरान उसे वहां से गुजर रहे किसी मोटरसाइकिल सवार द्वारा अस्पताल लाया गया। छात्र के पिता ने कहा की आज दो दिन बीत जाने के उपरान्त उसके बेटे का न तो ईलाज में स्कूल स्टाफ की और से सहयोग मिला और न ही उसका हाल जानने हेतु स्टाफ की वह मैडम उनके घर आई जिसने उनके बेटे को कुल्चा लेने बाजार भेजा था।


डीसी से की अपील
उन्होंने जिला विकासायुक्त राजौरी से इस मामले में हस्तक्षेप कर मामले की जाँच की मांग कर दोषी अध्यापिका के खिलाफ उचित कार्रवाई की मांग की है। पुलिस ने छात्र की टांग टूटने के मामले में मामला दर्ज कर अज्ञात मोटरसाइकिल की तलाश जारी की है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News