नवरात्रों से पहले कटड़ा की सुरक्षा बढ़ी, यात्रा मार्ग पर अतरिक्त जवान तैनात

punjabkesari.in Tuesday, Sep 19, 2017 - 04:00 PM (IST)

कटड़ा(अमित): आगमी नवरात्रि महोत्सव से पहले सुरक्षा प्रबंधों का जायजा लेने हेतु आईजीपी जम्मू एसडी जंवाल ने मंगलवार को कटड़ा का दौरा किया। इस दौरान जंवाल ने सुरक्षा से जुड़े हर पहलू की गंभीरता से जांच के साथ साथ अधिकारियों को जरूरी निर्देश भी दिए। इस मौके पर डीआईजी ऊधमपूर रियासी रेंज विरेंद्र शर्मा, एसएसपी रियासी ताहिर भट्, कमांडेंट 6 ब्टालियन सुशील कुमार मिश्रा, एएसपी कटड़ा नरेश सिहं सहित अन्य अधिकारी मोजूद रहे।

PunjabKesari

यात्रा मार्ग पर अतिरिक्त जवान तैनात
जंवाल ने कहा कि आगामी नवरात्रा महोत्सव के दौरान सुरक्षा प्रबंधों को कड़ा करने के लिए पुलिस व सीआरपीएफ की टीमें हर संभव प्रयास र रही हैं। जिसके लिए कटड़ा सहित वैष्णो देवी यात्रा मार्ग पर अतिरिक्त जवानों की तैनाती भी की गई है। ताकि नवरात्रों के दौरान सुरक्षा प्रबंधों को अधिक मजबूत किया जा सके। इस दौरान पुलिस की अधिकारिक टीम ने नवरात्रा महोत्सव के दौरान होने वाले विभिन्न कार्यक्रम स्थलों का भी दौरा किया। वहीं उन्होनें वैष्णो देवी भवन सहित यात्रा मार्ग पर सुरक्षा प्रबंधों को कड़ा करने के लिए कटड़ा में अधिकारियों के साथ वैठक की गई। जिसमें सुरक्षा के हर पहलू की जांच के साथ साथ जरूरी निर्देश भी दिए गए।

आगामी 21 सिंतबर से शुरू होने वाले नवरात्रो के दौरान आधार शिवर कटड़ा में महोत्सव मनाया जाता है, जिसमें 9 दिनों तक करीब 2 लाख से अधिक श्रद्धालु मां के दरबार में अपनी हाजिरी लगाते हैं। जिसके लिए पुलिस प्रशासन द्वारा सुरक्षा हेतू पुखता कदम उठाए जाते हंै।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News