रोहतक: सांपला बेरी रोड पर रबड़ की फैक्ट्री में फटा सेफ्टी टैंक, एक की मौत(Video)

Wednesday, January 10, 2018 9:52 PM

रोहतक (दीपक भारद्वाज): रोहतक जिले में सांपला बेरी रोड पर रबड़ की फैक्ट्री में सेफ्टी टैंक में ब्लास्ट होने से एक मजदूर की मौके पर मौत हो गई जबकि एक मजदूर बुरी तरह से झुलस गया। गंभीर रुप से घायल व्यक्ति को पीजीआई रोहतक भेजा गया है। जहां उसके हालत नाजुक बनी हुई है।

घटना की सूचना पर दमकल विभाग व सांपला पुलिस मौके पर पहुंची। हादसे के कारणों का अभी पता नही चल पाया है। पुलिस इस मामले की जांच में जुटी हुई है। पुलिस का कहना है कि सुरक्षा मानकों व लापरवाही की जांच की जा रही है।

बुधवार शाम सांपला बेरी रोड स्थित आरएसपी रबड़ फक्ट्री में मजदूर काम कर रहे थे। अचानक सेफ्टी टैंक में ब्लास्ट हो गया। हादसे के समय बिहार के रहने वाले कमल व जोगेंद्र टैंक के पास थे जोकि बुरी तरह से झुलस गए। कमल ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, जबकि जोगेंद्र को गंभीर हालत में रोहतक पीजीआई भेजा गया हैं। फेक्ट्री के मालिक पंकज ने बताया कि उसे फोन पर सूचना मिली थी, जिसके बाद वे मौके पर पहुंचे है। उन्हें यह नही पता है कि घटना किस वजह से हुई है।
PunjabKesari
ब्लास्ट होने के बाद लगी आग पर काबू पाने के लिए दमकल विभाग व पुलिस को सूचना दी गई। जसके बाद दमकल विभाग की एक गाड़ी ने मौके पर पहुंच कर आग पर काबू पाया। मौके पर सांपला थाना प्रभारी जगदीश चंद्र पहुंचे और घटना के कारणों की जांच करते हुए मृतक मजदूर के शव को कब्जे में ले लिया। उनका कहना है कि मजदूर के परिवार वालों व फक्ट्री मालिक से पूछताछ की जा रही है। अगर किसी तरह की लापरवाही पाई गई तो मामला दर्ज किया जाएगा। फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए पीजीआई भेज दिया गया है।



अपना सही जीवनसंगी चुनिए | केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन