राज्यसभा चुनाव: सपा ले सकती है, दे नहीं सकती:योगी

punjabkesari.in Saturday, Mar 24, 2018 - 12:50 AM (IST)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सभी नौ उम्मीदवारों को राज्यसभा चुनाव में मिली जीत से उत्साहित मुयमंत्री योगी आदित्यनाथ ने समाजवादी पार्टी (सपा) को अवसरवादी बताते हुए कहा है कि वह दूसरों से ले सकती है लेकिन दे नहीं सकती।  योगी ने चुनाव परिणाम घोषित होने के बाद देर रात पत्रकारों से कहा कि सपा का अवसरवादी चेहरा एक बार पुन: प्रदेश की जनता ने देखा। सपा दूसरों से ले सकती है लेकिन दे नहीं सकती।

उन्होंने बहुजन समाज पार्टी (बसपा) का नाम लिए बगैर कहा कि जिन लोगों ने सपा के अवसरवादिता को देखा है, उन्हें खाईं में गिरने से पहले समझने की जरुरत है। समझदार लोगों को अब सीख लेनी चाहिए। मुख्यमंत्री ने राज्यसभा के चुनाव में जीते उम्मीदवारों को बधाई देते हुए कहा कि अब संसद में उच्च सदन की स्थिति बदलेगी।

उन्होंने भाजपा के 311, गठबंधन दल अपनादल के नौ और सुहेलदेव भारती समाज पार्टी के चारों विधायकों को धन्यवाद और बधाई दी। भाजपा उम्मीदवारों को समर्थन देने वाले निर्दलीय के साथ ही उन्होंने उन विधायकों को भी धन्यवाद दिया जिन्होंने प्रदेशहित में अन्तरात्मा की आवाज पर भाजपा उम्मीदवारों को वोट दिया। उन्होंने दावा किया कि भाजपा अब इसी तरह विजय अभियान जारी रखेगी।

विजयी उम्मीदवारों को प्रधानमंत्री ने दी बधाई
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राज्यसभा चुनावों में जीतने वाले सभी उम्मीदवारों को बधाई दी और उनके उपयोगी संसदीय जीवन की कामना की। उन्होंने ट्वीट किया, ‘‘ विभिन्न राज्यों से चुनकर राज्य सभा में आए सभी लोगों को बधाई और फलदायी संसदीय जीवन के लिए शुभकामना।’’ उन्होंने उम्मीद जताई कि ये सांसद जिस राज्य का प्रतिनिधित्व करते हैं उसकी अकांक्षाओं को प्रभावी तरीके से आवाज देंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News