कच्छ रैली में बोले राहुल, PM मोदी के भाषण में 60% चर्चा होती है मुझपर

Tuesday, December 5, 2017 9:17 AM
कच्छ रैली में बोले राहुल, PM मोदी के भाषण में 60% चर्चा होती है मुझपर

अहमदाबाद: कांग्रेस अध्यक्ष पद के लिए नामांकन दाखिल करने के बाद राहुल गांधी ने आज एक बार फिर से गुजरात के कच्छ में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा। राहुल ने कहा कि मैं पीएम मोदी के भाषणों को सुन रहा हूं उनके भाषण में 60 फीसदी हिस्सा मेरे और कांग्रेस के ऊपर ही रहता है। मोदी को समझना चाहिए कि यह चुनाव कांग्रेस या भाजपा  के बारे में नहीं है, बल्कि गुजरात और यहां के लोगों के भविष्य के बारे में हो रहे हैं। राहुल ने कहा कि मेरा लगाव गुजरात से काफी हो गया है। कल मेरी बहन  (प्रियंका गांधी) उनके घर में आईं तो बोली कि तुम्हारे किचन में सब गुजराती ही है। खाखरा गुजराती, आचार गुजराती, मूंगफली गुजराती।

राहुल ने कहा कि आप लोगों ने मेरी आदत बिगाड़ दी है, मेरा वजन बढ़ रहा है। आपके प्यार का मैं आभारी हूं। राहुल 6 दिसंबर को तापी सूरत और नर्मदा तथा सात दिसंबर को मध्य गुजरात के जिलों में प्रचार करेंगे। वह इस दौरान कई सभाएं करेंगे। बता कि राहुल ने सोमवार को कांग्रेस अध्यक्ष पद के लिए नामांकन भरा है। ऐसे में कांग्रेस की उम्मीदें अब राहुल पर और बढ़ गई हैं। पार्टी कार्यकर्त्ताओं में भी काफी उत्साह है।
 

मोदी करेंगे कुल 12 रैलियां
अब तक 15 चुनावी रैलियां कर चुके प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने इस गृहप्रदेश में 6, 8 और 9 दिसंबर को चार-चार यानी कुल 12 और ऐसी रैलियां करेंगे। मोदी ने गुजरात में रविवार को तीन चुनावी रैलियों के बाद सोमवार को भी धर्मपुर, भावनगर, जूनागढ़ और जामनगर में चार रैलियां की।

ज्ञातव्य है कि राज्य में नौ और 14 दिसंबर को दो चरणों मतदान होंगे। पहले चरण के लिए 7 दिसंबर तथा दूसरी के लिए 12 दिसंबर की शाम को प्रचार समाप्त हो जाएगा।



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!