चुनाव हारने के बाद राहुल ने लिया हॉलीवुड मूवी का मजा, BJP ने कसा तंज

punjabkesari.in Wednesday, Dec 20, 2017 - 10:29 AM (IST)

नई दिल्लीः गुजरात और हिमाचल विधानसभा चुनाव में भाजपा की जहां जबरदस्त जीत हुई है वहीं कांग्रेस अपनी हार में भी जीत तलाश ररही है। नतीजों के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जहां पार्टी नेताओं को संबोधित किया वहीं कांग्रेस अध्यक्ष राहुल ने हार के तनाव को कम करने के लिए मूवी का मजा लिया। रिपोर्ट्स के मुताबिक जहां भाजपा गुजरात में कम सीटें मिलने पर आकंलन कर रही थी वहीं राहुल अपने कुछ करीबी दोस्तों के साथ हॉलीवुड फिल्म ‘स्टार वॉर’ देख रहे थे।
 

हालांकि आधी फिल्म देखने के बाद राहुल को महसूस हुआ कि कहीं ये बड़ा मुद्दा न बन जाए इसलिए मूवी बीच में ही छोड़कर वे सिनेमा हाल से बाहर आ गए। इस बात की जानकारी भाजपा आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने ट्वीट में दी।
 

अमित ने ट्वीट कर राहुल और मोदी की तुलना करते हुए कहा कि पीएम काम को तव्वजों देते हैं, भले ही वे चुनाव प्रचार ही क्यों न कर रहे हों पर अपना काम नहीं छोड़ते और जीत के बाद भी वे काम में जुटे रहे इसके उलट कांग्रेस कार्यकर्त्ताओं से हार पर मंथन करने की जगह राहुल फिल्म का मजा ले रहे थे। अमित ने एक साथ कई ट्वीट किए और राहुल की राजनीति को लेकर गंभीरता पर सवाल उठाए। बता दें कि दोनों राज्यों में हार के बाद राहुल मंगलवार को मीडिया के सामने आए और कहा कि फिर क्या हुआ हार गए लेकिन हमने भाजपा को पूरी टक्कर दी। राहुल ने हार पर कुछ कहने की बजाए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा और कहा कि गुजरात ने पूरी तरह से मोदी को नहीं स्वीकार किया और हम पर भी भरोसा जताया।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News