Pidi tweets पर राहुल गांधी ने बताई पूरी सच्चाई, विवाद को लेकर कही ये बात

Sunday, November 12, 2017 1:40 PM
Pidi tweets पर राहुल गांधी ने बताई पूरी सच्चाई, विवाद को लेकर कही ये बात

अहमदाबाद: कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने अपनी नवसर्जन गुजरात यात्रा के दूसरे दिन आज उत्तर गुजरात के अंबाजी में कांग्रेस के सोशल मीडिया और आईटी प्रकोष्ठ के कार्यकर्त्ताओं के साथ मुलाकात की और काफी देर तक उनसे संवाद किया। राहुल बनासकांठा में आज रैलियां भी करेंगे लेकिन उससे पहले उन्होंने मंदिर में दर्शन किए। राहुल ने आईटी कार्यकर्त्ताओं से मुलाकात के दौरान पिडी ट्वीट्स को लेकर सफाई दी। राहुल ने बताया कि राजनीतिक मुद्दों पर जो ट्वीट्स किए जाते हैं उनकी लाइनें वे खुद देते हैं। बाकि के ट्वीट, जैसे जन्मदिन या रूटीन के ट्वीट उनकी टीम करती है।

बता दें कि कुछ दिन पहले ट्विटर पर लोकप्रियता के लिए राहुल गांधी पर बॉट्स के इस्तेमाल का आरोप लगा था और भाजपा ने उनपर निशाना भी साधा था। राहुल गांधी ने इस आरोप का जवाब बेहद रोचक अंदाज में दिया था। उन्होंने अपने पालतू कुत्ते का एक वीडियो ट्वीट किया था। साथ में लिखा था, "लोग अक़्सर पूछते हैं कि इस आदमी के लिए कौन ट्वीट करता है...तो मैं सभी के सामने हाजिर हूं... यह मैं हूं... पिडी... मैं उन्हीं की तरह स्मार्ट (स्माइली) हूं। देखिए मैं एक ट्वीट के साथ क्या सकता हूं, उप्पस...ट्रीट के साथ!' राहुल का यह विडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया था।

वहीं राहुल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी निसाना साधते हुए कहा कि जब वे विपक्ष में तो तब पीएम का काफी मजाक बनाया था लेकिन हम अपने दायरे को नहीं भूलेंगे। 'हम जो भी करते हैं, उसमें प्रधानमंत्री पद की गरिमा का सम्मान करेंगे। मोदी जी चाहे कुछ भी कहें, हम एक निश्चित दायरे से आगे नहीं जाएंगे और हम सच बोलेंगे और सच यह है कि गुजरात में विकास पागल हो गया है।



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!