राहुल गांधी को पप्पू बताने वाले कांग्रेस नेता ने दिया इस्तीफा

punjabkesari.in Wednesday, Jun 28, 2017 - 06:49 PM (IST)

नई दिल्ली: राहुल गांधी को व्हाहट्स एप की एक पोस्ट में पप्पू बताने के कारण हाल में विवादों में आए कांग्रेस के एक नेता ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है। कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को आज सुबह भेजे गए इस्तीफे में मेरठ के पूर्व जिला कांग्रेस अध्यक्ष विनय प्रधान ने आरोप लगाया कि उनसे सभी पार्टी पद छीनने से पहले उन्हें अपना पक्ष रखने का समुचित मौका नहीं दिया गया।  

मीडियाकर्मियों से बातचीत करते हुए प्रधान ने यहां दावा किया कि उन्होंने व्हाहट्स एप की अपनी पोस्ट में दरअसल कांग्रेस उपाध्यक्ष की यह कहकर सराहना की थी कि उन्होंने देश के हितों को अपने हितों से सर्वदा आगे रखा तथा अडाणी, अंबानी और माल्या से हाथ नहीं मिलाया।  प्रधान ने कहा मेरे खिलाफ कार्वाई कर राहुल गांधी ने साबित कर दिया है कि वह निश्चित तौर पर पप्पू हैं क्योंकि वह उन शब्दों को नहीं समझ पाए जो उनकी सराहना में कहे गएथे। अब मेरा राजनीतिक करिअर खत्म हो गया है। 

उन्होंने कहा कि वह कांग्रेस पार्टी से छला महसूस कर रहे हैं। उन्होंने दावा किया कि पार्टी के लिए उन्होंने 22 साल लगाये हैं। प्रधान ने कहा राहुल गांधी चापलूसों से घिरे रहते हैं। कांग्रेस अपनी प्रासंगिकता खोती जा रही है तथा पप्पू के मौजूदा ट्रेक रिकार्ड को देखते हुए यह विश्वास करने का कोई कारण नहीं है कि भविष्य में पार्टी कोई चुनाव जीतेगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News