शायराना अंदाज में राहुल का हमला, कहा- नीरव हुआ फरार, कहां हैं 'चौकीदार'?

punjabkesari.in Monday, Feb 19, 2018 - 03:03 PM (IST)

नेशनल डेस्क: देश के साबसे बड़े महाघोटाले को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी मोदी सरकार पर एक के बाद एक हमले कर रहे हैं। वह पीएम मोदी को घेरने का कोई मौ​का नहीं छोड़ना चाहते। कांग्रेस अध्यक्ष ने शायराना अंदाज में पीएम से सवाल किया कि 'न खाऊंगा, न खाने दूंगा' कहने वाला चौकीदार इस दौरन कहां गया?

 


राहुल ने अपने ट्वीट में लिखा कि पहले ललित मोदी फिर विजय माल्या और अब नीरव भी हुआ फरार, कहां है 'न खाऊँगा, न खाने दूँगा' कहने वाला देश का चौकीदार? इसके साथ ही उन्होंने लिखा कि साहेब की खामोशी का राज़ जानने को जनता बेकरार, उनकी चुप्पी चीख चीख कर बताए, वो किसके हैं वफादार। 


कांग्रेस अध्यक्ष ने रविवार को भी ट्वीट कर पीएम पर निशाना साधा था। उन्होंने कहा था कि पीएम बच्चों से 2 घंटे तक बात करते हैं लेकिन नीरव मोदी मामले पर दो मिनट भी नहीं बोल रहे हैं। उन्होंने घोटाले को लेकर वित्त मंत्री अरुण जेटली की चुप्पी पर भी सवाल उठाए थे। बता दें कि पीएनबी घोटाले के बाद से ही विपक्ष मोदी सरकार पर हमलावर है। कांग्रेस लगातार पीएम मोदी और भाजपा पर इस घोटाले का दोष लगा रही है। वहीं भाजपा का कहना है कि ये घोटाला 2011 में यूपीए सरकार के दौरान ही हुआ था।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News