गलत आकड़ों पर राहुल का BJP नेताओं को जवाब- इंसान हूं गलती हो जाती है, लव यू ऑल

Wednesday, December 6, 2017 1:01 PM
गलत आकड़ों पर राहुल का BJP नेताओं को जवाब- इंसान हूं गलती हो जाती है, लव यू ऑल

नई दिल्लीः गुजरात चुनाव की उल्टी गिनती शुरू हो गई है। पहले चरण के चुनाव के मतदान के लिए गुरुवार को चुनाव प्रचार बंद हो जाएगा। चुनाव के चलते सियासी पारा काफी चढ़ा हुआ है इसके नतीजतन नेताओं की टंग ट्विस्ट हो रही है। इसी जुबानी तीर के बीच खासकर भाजपा और कांग्रेस में बयानबाजी जारी है। राहुल गांधी जो जल्द ही कांग्रेस के अध्यक्ष पद की कमान संभालने वाले हैं हर रोज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से गुजरात से संबंधित एक सवाल पूछते हैं। मंगलवार को इसी क्रम के बीच राहुल ने मोदी से सातवां सवाल पूछा लेकिन वे आकड़ों के फेर में फंस गए और भाजपा ने उनकी जमकर क्लास लगा दी।

आज राहुल गांधी ने भाजपा के तीखे हमलों का जवाब बड़े ही अनोखे ढंग से दिया। उन्होंने ट्वीट किया, ''मेरे बीजेपी के दोस्तों, नरेंद्र भाई से उलट, मैं एक इंसान हूं. हम गलतियां करते हैं और इसी से हमारी ज़िंदगी थोड़ी मजेदार बनती है. मेरी गलती सुधारने के लिए शुक्रिया, कृप्या आगे भी सुधारते रहें, ये मुझे सुधरने में मदद करेगा, लव यू ऑल।'' फिलहाल भाजपा के किसी नेता का राहुल के इस ट्वीट पर अभी कोई जवाब नहीं आया है लेकिन राहुल का जवाब काफी मजेदार रहा। देखना है कि भाजपा अब किस अंदाज में उत्तर देती है। हालांकि राहुल को कल अपनी गलती का जब अहसास हुआ तो उन्होंने करीब तीन घंटे बाद अपने ट्वीट में सुधार किया।
 

कांग्रेस ने पीएम मोदी को घेरने के लिए नई रणनीति तैयार की है जिसके तहत राहुल उनसे गुजरात में 22 साल का हिसाब मांग रहे हैं। वे साथ में कुछ आकड़ें भी देते हैं। इस बार गुजरात में कांग्रेस और भाजपा के बीच कांटे की टक्कर देखी जा रही है। गुजरात चुनाव जहां कांग्रेस को सत्ता में वापिसी की राह दे सकती है वहीं मोदी के लिए यह चुनाव उनकी सांख के साथ जुड़ा है। अगर भाजपा गुजरात में हारती है तो इससे 2019 में मोदी की वापिसी न के बराबर ही होगी।

 



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!