चुनाव में प्रधानमंत्री के खून का रिश्ता, बाद में हो जाता है पानी : तेजस्वी

Tuesday, March 7, 2017 6:39 PM
चुनाव में प्रधानमंत्री के खून का रिश्ता, बाद में हो जाता है पानी : तेजस्वी

आरा: बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर प्रदेश के साथ वादाखिलाफी करने का आरोप लगाते हुए कहा कि चुनाव के दौरान खून का रिश्ता बनाने वाले देश के प्रधानमंत्री चुनाव के बाद इसे पानी के रिश्ते में बदल देते हैं। यादव ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि प्रधानमंत्री ने बिहार विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार के दौरान राज्य को 1.25 लाख करोड़ रुपए का विशेष पैकेज देने का वादा किया था लेकिन करीब डेढ़ साल का वक्त बीत जाने के बाद भी इस वादे को अबतक पूरा नहीं किया गया।

इससे पहले लोकसभा चुनाव के दौरान भी मोदी जी ने विदेश से कालाधन लाने का वादा किया था लेकिन वह अबतक नहीं आया। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने इसे जुमला बता दिया जिसके बाद बिहार समेत पूरे देश के लोग ठगा महसूस कर रहे हैं। उप मुख्यमंत्री ने कहा,राज्य में चुनाव होता है तो वहां पर मोदी जी कहते हैं कि प्रदेश से उनका खून का रिश्ता है लेकिन चुनाव के बाद प्रधानमंत्री उस रिश्ते को पानी में बदल देते हैं।

यादव ने कहा कि राज्य की महागठबंधन सरकार ने चुनाव के दौरान जनता से जो वायदे किए थे ,जो भी घोषणाएं की थी उसे एक वर्ष के अन्दर कार्ययोजना बना कर पूरा करने का सार्थक प्रयास कर रही है। उन्होंने कहा कि जनता की आशा और आकांक्षा को पूरा करने का जो संकल्प लिया है उसे हर हाल में पूरा किया जाएगा।



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!