युवक की आपबीती, शॉर्ट्स पहनने पर पुलिस ने दी गालियां

punjabkesari.in Wednesday, Nov 08, 2017 - 06:49 PM (IST)

नेशनल डेसक: साेशल मीडिया पर 2 पुलिसकर्मियों की वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें वह एक शख्स से किसी बात को लेकर बहस कर रहे हैं। इस वीडियों को मंगेश देसाले नाम के युवक ने फेसबुक पर पोस्ट किया है। उसका आरोप है कि जब वह पासपोर्ट वैरिफिकेशन के लिए स्थानी पुलिस थाने में गया तो उसके साथ बदसलुकी की गई और उसे थाने से बाहर निकाल दिया गया। यह घटना 4 नवंबर की बताई जा रही है। 

मंगेश ने फेसबुक पर अपनी शिकायत सांझा करते हुए लिखा कि जब वह पुलिस स्टेशन गया तो उसने शॉट्र्स पहन रखे थे जिस कारण पुलिसवाले उस पर चिल्लाने लगे। जब उसने पूछा कि क्या पुलिस थाने में कपड़ों को लेकर कोई नियम है तो पुलिसवालों ने कहा कि ये इंडिया है अमेरिका नहीं। हम आजाद देश में जीते हैं और हमारे पास अपनी पसंद के कपड़े पहनने का हक है बशर्ते कि कोई लिखित नियम न हो। 

मंगेश ने दो पुलिसवालों के वीडियो भी बनाए जिसमें वह पूछ रहे हैं कि ये पुलिस थाने में पहनने वाला ड्रेस हैं? उन्होंने मंगेश से कहा कि क्या तुम्हे कपड़े पहनने की तमीज नहीं है? युवक का आरोप है कि पुलिसवाले ने उन्हें धक्का मारकर थाने से बाहर निकाल दिया। मंगेश ने इस वीडियो को मुंबई पुलिस के ट्विटर अकाउंट पर टैग किया। मुंबई पुलिस ने इस शिकायत का संज्ञान लेते हुए कहा कि वो मामले की जांच कर रहे हैं। वहीं पुलिसकर्मी ने कहा कि थाने में महिलाएं भी आती हैं और मंगेश इंजीनियर है तो उसे सलीका और थाने में आने का तरीका पता होना चाहिए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News