फिलीपींस की जमीन पर मोदी, पठानी कुर्ते-पजायमे के साथ ब्लेजर में अलग ही था लुक

Sunday, November 12, 2017 3:07 PM
फिलीपींस की जमीन पर मोदी, पठानी कुर्ते-पजायमे के साथ ब्लेजर में अलग ही था लुक

नेशनल डैस्कः फिलीपींस में हो रहे 15वें आसियान-भारत शिखर सम्मेलन और 12वें पूर्वी एशिया शिखर सम्मेलन में भाग लेने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तीन दिन की यात्रा पर मनीला पहुंच गए हैं। । मोदी की यह पहली फिलीपीन्स यात्रा है और वह इन सम्मेलनों में 14 नवंबर को चौथी बार भाग लेंगे जिनमें आसियान के दस और पूर्व एशिया शिखर सम्मेलन के सदस्य 18 देशों के शासनाध्यक्ष आ रहे हैं। इन नेताओं में चीन, जापान, अमेरिका, दक्षिण कोरिया, ऑस्ट्रेलिया, न्यूकाीलैण्ड आदि देशों के राष्ट्रपति अथवा प्रधानमंत्री शामिल हैं। प्रधानमंत्री की यह यात्रा फिलीपींस के राष्ट्रपति रोड्रिगो दुतेर्ते के निमंत्रण पर हो रही है। वहीं इस बार मोदी को लुक भी कुछ अलग ही रहा। हमेशा सिम्पल कुर्ता-पजामा या बंद गले का सूट पहनने वाले मोदी इस बार पठानी कुर्ते-पजायमे के साथ ब्लेजर पहने हुए दिखाई दिए। हालांकि मोदी अपना स्टाइल बदलते रहे हैं और इस बार उनके इस लुक को भी खासा पंसद किया जा रहा है। इससे पहले भी मोदी अपने अलग स्टाइल को लेकर काफी सुर्खियों में रह चुके हैं।

जानिए कब-कब दिखा मोदी का स्टाइलिश अवतार

PunjabKesari
-26 जनवरी, 2015 में जब अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा अपनी पत्नी के साथ भारत अतिथ के तौर आए थे तब मोदी ने गणतंत्र दिवस पर बंद गले का सूट डाला था।

PunjabKesari

- 2015 में फ्रांस दौरे के दौरान भी उन्होंने बिजनेस सूट जैसे ब्लेजर पहना था।
PunjabKesari
-साल 2015 में ही मोदी ने चीन की यात्रा की थी तब वे वहां Terracotta Warriors Museum भी गए थे। इस दौरान उन्होंने बंद गले के कुर्ते के साथ जूड़ीदार पजामी पहनी थी और कंधे पर शाल रखा था। साथ ही उन्होंने काले रंग का चश्मा पहन रखा था।

PunjabKesari
-मंगोलिया दौरे के दौरान मोदी ने वहां की परंपरागत वेशभूषा पहनी थी और तीरअंदाजी और वहां के वाद्य यंत्रों पर भी हाथ अजमाया था।

PunjabKesari

-सियाचिन दौरे के वक्त मोदी ने भारतीय सैनिकों के साथ वक्त गुजारा था। उन्होंने तब कुर्ते, सूट की बजाए पैंट, जैकेट और उसके ऊपर से कोट डाला था, साथ में बूट्स पहने थे।

PunjabKesari

-असम, मणिपुर के दौरों के दौरान मोदी वहां की परंपरागत टोपी पहनी थी और तब उन्होंने बंद गले का कुर्ता ही पहना था।

PunjabKesari

-मोदी की नेहरू जैकेट भी खासी चर्चा में रही थी।

PunjabKesari

-मोदी को टी-शर्ट और ट्राउजर में एक बार गोल्फ खेलते हुए देखा गया था।

PunjabKesari

-मोदी नाम लिखा हुआ उनका सूट काफी चर्चा में आया था। पूरे सूट पर बारीखी से नरेंद्र दामोदर दास मोदी लिखा हुआ था। इस सूट ने मीडिया पर काफी सुर्खियां बंटोरी थीं और विवाद भी काफी हुआ था।

PunjabKesari

-अपने हाल ही के अमेरिका दौरे के दौरान मोदी बंद गले वाले सूट में नजर आए थे। सूट में उनका लुक काफी कूल लग रहा था।



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!