कांग्रेस ने PM मोदी पर किया पलटवार, कहा क्षमता से देंगे मुंहतोड़ जवाब

punjabkesari.in Sunday, Feb 07, 2016 - 12:50 AM (IST)

नई दिल्ली: गांधी परिवार को निशाना बनाने को लेकर कांग्रेस ने आक्रामक रूख अख्तियार करते हुए आज प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर पलटवार किया और कहा कि उसे इस ‘परिवार’ पर गर्व है और चेतावनी दी कि पार्टी से इसे अलग करने की कोशिश का मुंहतोड़ जवाब दिया जाएगा। 
 
बजट सत्र से पहले सरकार के साथ कांग्रेस की जुबानी जंग तेज होने के बीच पार्टी ने यह पलटवार किया है। मोदी ने कल कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और उनके पुत्र राहुल गांधी पर प्रहार करते हुए कहा था कि एक परिवार साल 2014 के लोकसभा चुनावों में मिली हार का बदला लेने के लिए संसद को बाधित कर रहा है और गरीबों के फायदे वाले विधेयकों को अटका रहा है।   
 
कांग्रेस के वरिष्ठ प्रवक्ता आनंद शर्मा ने आज कहा कि पार्टी को ‘परिवार’ पर गर्व है जो इससे अभिन्न रूप से जुड़ा हुआ है और प्रधानमंत्री को मुख्य विपक्षी दल को उकसाने तथा अपमान करने से बचना चाहिए। उन्होंने संवाददाताओं से कहा, ‘‘कांग्रेस के नेतृत्व पर हमला कर सहयोग मांगने का तरीका मजेदार है और हम प्रधानमंत्री से विशेषरूप से एक चीज कहना चाहते हैं कि जब वह हमारे नेतृत्व या परिवार के बारे में बात करते हैं तो हमें उस पर गर्व होता है और वे लोग कांग्रेस से अभिन्न हैं।’’  
 
शर्मा ने प्रधानमंत्री से कहा कि वह और भाजपा कांग्रेस को इसके नेतृत्व से अलग थलग नहीं कर सकते तथा यदि आप एेसा करने की कोशिश करते हैं तो हम हमारी सर्वश्रेष्ठ क्षमता से आपको मुंहतोड़ जवाब देेंगे और उन्हें इस बारे में कोई शक नहीं होना चाहिए। 
 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News