हमने माजिद खान को उसकी मां की अपील पर सरेंडर करने दिया : लश्कर

punjabkesari.in Saturday, Nov 18, 2017 - 11:49 AM (IST)

श्रीनगर: लश्कर-ए-तैयबा ने माजिद खान के सरेंडर पर अपनी चुप्पी तोड़ी है। एलईटी के चीफ महमूद शाह ने कहा कि फुटबालर माजिद खान को घर जाने की अनुमति दी गई है क्योंकि उसकी मां की यही अपील थी और  वह अपने घर का इकलौता चिराग है। संगठन के प्रवक्ता डा अब्दुल्ला गजनवी ने एलईटी चीफ की तरफ से जारी किए गए बयान में कहा, लश्कर-ए-तैयबा हिंसा और अत्याचार में विश्वास नहीं रखता है। अभी जो हुआ वो इसी बात का सबूत है। हमने माजिद को जाने दिया।


उन्होंने कहा, कश्मीर की आजादी का संघर्ष पूरे देश की कुर्बानी पर टिका है और ऐसे में अगर एक मां अपने बेटे को वापिस घर बुला रही है तो हम उसके निर्णय का सम्मान करते हैं। परन्तु सब इस बात के साक्षी है कि माजिद ने भारतीय हिंसा और अत्याचार के खिलाफ तो स्टैंड लिया है उसके बदले में उसके घर पर दुखों का पहाड़ टूटेगा। उन्होंने आगे कहा कि भारतीय सुरक्षाबलों ने माजिद को परिवार को तंग किया कि वो अपने बेटे को वापिस बुलाने के लिए अपील करें और इसी लिए माजिद खान की मां ने अपने बेटे को वापिस बुला लिया। और हम उस मां की अपील का सम्मान करते हैं।


गजनवी ने कहा कि अगर पुलिस के किसी फर्जी मुठभेड़ में माजिद खान मारा जाता है तो हम यह ऐलान करते हैं कि उस पुलिस वाले के बेटे को भी हम नहीं छोड़ेंगे। उसे परिणाम भुगतने होंगे।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News