परेश रावल का ट्वीट- 'बार वाले से बेहतर है चायवाला', डिलीट कर मांगी माफी

punjabkesari.in Wednesday, Nov 22, 2017 - 12:34 PM (IST)

नेशनल डेस्क: गुजरात में चुनावी घमासान जारी है जीत के चक्कर में जमकर जुबानी जंग चल रही है। इसी बीच यूथ कांग्रेस ने पीएम मोदी को लेकर विवादित ट्वीट किया जिसका जवाब देते हुए पूर्व एक्टर और मौजूदा भाजपा सांसद परेश रावल खुद विवादों में फंस गए। हालांकि बाद में उन्होंने अपने ट्वीट को डिलीट कर माफी मांगी।

दरअसल ‘युवा देश’ मैगजीन ने पीएम का मजाक उड़ाते हुए एक ट्वीट किया था जिसपर आपत्ति जताई गई थी। उस ट्वीट का जवाब देते हुए परेश रावल ने लिखा कि हमारा चाय वाला, तुम्हारे बार वाला से किसी भी दिन बेहतर है। भाजपा सांसद के इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया में आलोचना का दौर शुरू हो गया। विवाद बढ़ता देख रावल ने लिखा कि मैं अपना ट्वीट डिलीट कर रहा हूं क्‍योंकि वह सही नहीं था और मैं लोगों की भावनाएं आहत करने के लिए माफी मांगता हूं। 


गौरतलब है कि यूथ काग्रेस ने अपने ट्विटर हैंडल से प्रधानमंत्री की एक फोटो सांझा की थी। इस फोटो में पीएम नरेंद्र मोदी, अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और ब्रिटेन की पीएम थेरेसा मे के साथ खड़े हैं। फोटो में तीनों को जो बातचीत करते हुए दिखाया गया है। परेश रावल से पहले यूथ कांग्रेस प्रमुख अमरिंदर सिंह राजा बरार भी इस ट्वीट को लेकर माफी मांग चुके हैं। उन्होंने कहा कि हैंडल इंडियन यूथ कांग्रेस द्वारा नहीं चलाया जाता है बल्कि इसे वॉलनटिअर्स चलाते हैं, मैं फिर माफी मांगता हूं और इस ट्वीट की आलोचना करता हूं।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News