PAK से बच्ची ने मोदी को भेजा दिल छू लेने वाला खत, जानिए क्या लिखा

Wednesday, March 15, 2017 11:00 AM

नई दिल्लीः उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में मिली भारी जीत के लिए पाकिस्तान की एक छोटी-सी बच्ची ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बधाई देते हुए खत लिखा है। बच्ची ने खत में दिल को छू लेने वाली बातें लिखी हैं। 11 साल की अकीदत नवीद ने भारत-पाकिस्तान की फिजाओं में अमन-शांति की मांग की है। उसने लिखा कि मोदी ने भारत में सब लोगों का दिल जीत लिया, इसका सबूत यूपी चुनाव हैं अब उनको दोनों देशों के बीच अमन का पुल बनकर और भी ज्यादा लोगों के दिलों को जीतने पर फोकस करना चाहिए। अकीदत पाकिस्तान के एक स्कूल में पढ़ती है।
PunjabKesari

PunjabKesari
ये लिखा है खत में
अकीदत ने लिखा, ‘मेरे पिता जी ने मुझे एक बार बताया था कि दिल जीतना सबसे बड़ा काम है। आपने (मोदी) भारत के लोगों का दिल तो जीत ही लिया है इस वजह से ही आपने यूपी में चुनाव जीता लेकिन मैं आपको बताना चाहती हूं कि अगर आप भारत और पाकिस्तान के लोगों का दिल जीतना चाहते हैं तो आपको दोस्ती और शांति की बात करनी चाहिए। दोनों देशों को अच्छे रिश्तों की जरूरत है, चलिए भारत और पाकिस्तान के बीच शांति स्थापित करें, चलिए गोलियों की जगह पर किताब खरीदने का फैसला करते हैं, हम लोगों को बंदूक नहीं गरीब लोगों के लिए दवाईयां खरीदनी चाहिए।’
PunjabKesari
बता दें कि भारत में हाल ही में पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव हुए। चुनाव में भाजपा ने उत्तराखंड और यूपी में जीत हासिल की। भाजपा की इस जीत का श्रेय नरेंद्र मोदी और उनकी सरकार द्वारा किए जा रहे कामों को दिया जा रहा है। यूपी में भाजपा ने 312 सीटों पर जीत दर्ज की है।

2016 में शांति का नोबेल पुरस्कार पाने वाले कोलंबिया के राष्ट्रपति जॉन मेनुअल भी अकीदत की अमन के लिए कोशिशों से खुश होकर उनको ग्रीटिंग्स भेज चुके हैं। विदेश मंत्री सुषमा स्वराज की सर्जरी के वक्त अकीदत उनके सेहतमंद होने की दुआ करते हुए चिट्ठी लिख चुकी हैं। अकीदत राजनाथ सिंह और बिहार के सीएम नीतीश कुमार को भी चिट्ठी भेज चुकी हैं। 11 साल की अकीदत भारत के राजनेताओं की एक खास दोस्त बन चुकी हैं, जिससे सरहदों के तनाव से इतर लगातार वो चिट्ठियों के जरिए बात करते हैं।



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!