आप नेता की नसीहत- हमारी गलती गुजरात में न दोहराए 'कांग्रेस'

Sunday, November 12, 2017 5:00 PM
आप नेता की नसीहत- हमारी गलती गुजरात में न दोहराए 'कांग्रेस'

नेशनल डेस्कः आम आदमी पार्टी नेता और गुजरात प्रभारी गोपाल राय ने पंजाब विधानसभा चुनाव पर बड़ा दिया है। उन्होंने कहा इन चुनावों को पार्टी को ओवरकॉन्फिडेंस के चलते मुंह की खानी पड़ी थी। साथ ही गोपाल राय ने कांग्रेस को भी सलाह भी दी कि वह गुजरात में ऐसी गलती न करें।

तो गुजरात चुनाव में एक विकल्प के रूप में उभरते 
आप नेता गोपाल राय ने कहा कि अगर पंजाब चुनाव के बाद हम 6 महीने के लिए गुजरात को लेकर सुस्त नहीं हुए होते तो हम आज गुजरात में एक विकल्प के रूप में उभरते। उन्होंने माना कि पंजाब चुनाव में अति आत्मविश्वास होने की वजह से कई जगहों पर कमी रह गई। उन्होंने कहा कि कांग्रेस यही गलती गुजरात में कर रही है। बता दें, आप ने गुजरात में फिलहाल 11 सीटों पर उम्मीदवार घोषित किए है। हालांकि उनमें से एक ने नाम वापस ले लिया लिया है। 

अहंकार छोड़कर धरालत पर आए कांग्रेस 
गोपाल राय ने कहा कि गुजरात में लोग बदलाव चाहते हैं। एेसे में कांग्रेस के लिए बहुत संभावनाएं बन रही हैं, लेकिन इसके लिए पार्टी को अहंकार छोड़कर जमीनी स्तर पर काम करना होगा। उन्होंने माना कि गुजरात में लोगों को रुझान कांग्रेस की तरफ है, लेकिन उसके सारे अभियान हवा में ही दिखाई दे रहे हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि बीजेपी डरी हुई है लेकिन पार्टी ग्राउंड लेबल पर काफी मेहनत कर रही है। 

विधायक तो बन गए, अब मंत्री बनना बाकी 
राय ने बताया कि हमारे कार्यकर्ता गुजरात में जहां भी डोर टु डोर कैंपेनिंग के लिए जा रहे हैं वहां बीजेपी के कार्यकर्ता भी दिखाई दे रहे हैं लेकिन कांग्रेस ग्राउंड पर मेहनत नहीं कर रही है। आप नेता ने कहा कि कांग्रेस ओवरकॉन्फिडेंट लग रही है, जिसका उसे खामियाजा भुगतना पड़ सकता है। उन्होंने तंज किया कि 'कांग्रेस नेताओं को लग रहा है कि वह विधायक तो बन ही गए बस अब मंत्री बनना बाकी है। गोपाल राय ने यह भी उम्मीद जताई कि जहां भी आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार मुकाबले में होंगे, वहां बीजेपी को हराने के लिए आम लोगों का उन्हें खूब समर्थन मिलेगा। 



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!