नशे में धुत भाजपा नेता ने रौंदा छात्रों को, आरोपी को बचा रहे नीतीश : तेजस्वी

punjabkesari.in Saturday, Feb 24, 2018 - 10:06 PM (IST)

मुज्जफरपुर:बिहार में मुज्जफरपुर जिले के मीनापुर थाना क्षेत्र में आज एक भीषण सड़क हादसे में नौ बच्चों की मौत हो गयी तथा बीस से अधिक घायल हो गए, जिनमें सात की स्थिति ङ्क्षचताजनक है। अब इस मुद्दे पर राजनीति भी शुरू हो गई है।
 

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने इस मामले को लेकर राज्य की भाजपा-जदयू सरकार पर आरोप लगाया कि नीतीश और सुशील कुमार मोदी आरोपी को बचा रहे हैं। हादसे में घायल बच्चों से मिलने पहुंचे तेजस्वी ने कहा कि से सड़क हादसा भाजपा नेता की गाड़ी से हुई है। 

 

तेजस्वी यादव ने इस मुद्दे पर कई सवाल उठाये और कहा कि शराबबंदी के बावजूद आरोपी शख्स ने दारू कैसे पी रखी थी। उन्होंने ट्वीट किया, नशे में धुत्त बीजेपी के प्रदेश मंत्री ने निर्ममता से 9 मासूम स्कूली बच्चों को कुचल दिया। कहां है नैतिकता के लंबरदार नीतीश कुमार? सुशील मोदी।
 

आगे उन्होंने कहा, अबतक फरार उस भाजपा नेता और ड्राइवर को क्यों नहीं पकड़ा गया है? शराबबंदी के बावजूद ड्राइवर शराब कैसे पिए हुए था? मुख्यमंत्री को मानवीय संवेदना के आधार पर पीड़ितों से मिलने जाना चाहिए। नीतीश सरकार बताए वह नादान बच्चों को मौत की नींद सुलाने वाले आरोपियों पर क्या कारवाई कर रही है?

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News