सुंजवां हमले पर बोली रक्षा मंत्री- पाक को उसी की भाषा में देंगे जवाब

Monday, February 12, 2018 7:33 PM

नेशनल डेस्क: जम्मू के सुंजवां आर्मी कैंप में हुए आतंकी हमले के बाद रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण ने आज जम्मू का दौरा किया। हमले में घायल हुए लोगों से मुलाकात करने के बाद रक्षा मंत्री ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की। इस दौरान उन्होंने कहा कि इस हमले के पीछे पाकिस्तान का हाथ है जिसका जवाब भारत जल्द देगा। उन्होंने बताया कि हमले में जैश-ए-मोहम्मद के तीन आतंकी मारे गए हैंं इनका मास्टरमाइंड मसूद अजहर है। 

जवानों की शहादत नहीं जाएगी बेकार 
रक्षा मंत्री ने कहा कि जवानों की शहादत बेकार नहीं जाएगी पाकिस्तान को इसका भुगतान करना होगा। उन्होंने बताया कि घटना स्थल पर आतंकवादियों के पास से मिले सभी सामान और दस्तावेजों का इकट्ठा कर लिया गया है। जिससे साफ हो गया है कि यह सभी आतंकवादी पाकिस्तान से आए थे। इन सभी सबूतों को जल्द पाकिस्तान के सामने पेश किया जाएगा इसे लेकर केंद्र और राज्य सरकार गंभीर है। सीतारमण ने बताया कि सेना का सर्च ऑपरेशन अभी भी जारी है। 

सेना का अभियान जारी
बता दें कि जैश-ए-मोहम्मद की अफजल गुरू ब्रिगेड ने शनिवार सुबह जम्मू कश्मीर लाइट इंफैंट्री की 36 ब्रिगेड के शिविर पर हमला कर दिया था। शनिवार को इसमें दो जवान शहीद हुए थे और तीन आतंकी ढेर हुए थे, जबकि रविवार को तीन और जवान और एक जवान के पिता की भी मौत हो गई। वहीं मुठभेड़ में अभी तक ग्यारह लोग घायल हुए हैं। सैन्य शिविर में सेना का अभियान अभी भी जारी है। 
 



अपना सही जीवनसंगी चुनिए | केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन