छलका नजीब की मां का दर्द, कहा- मुसलमान कुरबानी देता है, गद्दारी नहीं करता

punjabkesari.in Thursday, Mar 23, 2017 - 02:10 PM (IST)

नई दिल्ली: जेएनयू के लापता छात्र नजीब के आईएसआईएस से संबंध की खबर का खंडन करते हुए नजीब की मां फातिमा ने कहा कि मेरे बच्चे को फंसाया जा रहा है, वो तो बहुत मासूम है। एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान फातिमा ने कहा कि जब से उन्होंने ये खबर सुनी है, घर में मातम सा छाया हुआ है। हम तो मीडिया से अच्छे की उम्मीद करते हैं। उन्होंने कहा कि मुसलमान तो देश के लिए कुरबानी देता है, वो गद्दारी नहीं करता। फिर मेरा बेटा कैसे आईएसआईएस ज्वॉइन कर सकता है। पुलिस कहती है कि आईएसआईएस से जुडऩे की कोई खबर नहीं है, मेरे बच्चे को फंसाया जा रहा है।

मुस्लिम के बारे में छापी जा रही कुछ भी खबर
जेएनयूएसयू की पूर्व उपाध्यक्ष शहला ने आरोप लगाया कि नजीब एक मुस्लिम है सिर्फ इसलिए उसका नाम आईएसआईएस से जोड़ा जा रहा है। जिन लोगों ने नजीब को अगवा किया उसके बारे में कोई जांच नहीं हो रही है।

मीडिया ने बिना फैक्ट के चलाई आईएसआईएस कनेक्शन वाली खबर
नजीब के वकील ने बताया कि आईएसआईएस कनेक्शन वाली खबर मीडिया ने बिना फैक्ट के चलाई है। जिन भी चैनल्स या प्रिंट ने ये खबर चलाई है, वो सफ़ाई देते हुए सही फैक्ट दिखाएं नहीं तो हम कोर्ट जाएंगे। मानहानि का केस फाइल करेंगे। नजीब के वकील ने कहा कि हम दिल्ली पुलिस से अपील करते हैं कि वो ऐसे मीडिया हाउस पर कार्रवाई करे, मानहानि का मुकदमा दर्ज करे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News