बर्निंग बस: देखते ही देखते जिंदा जल गई मां-बेटी

punjabkesari.in Sunday, Nov 12, 2017 - 04:01 PM (IST)

नेशनल डेस्क: बाड़मेर के बालोतरा में रविवार सुबह एक रोडवेज बस में अचानक आग लग गई। जिस दौरान एक महिला और उसकी मासूम बच्ची बस के अंदर ही फंस गई और जिंदा जलने से उनकी मौत हो गई। बस में उनके सिर्फ कंकाल ही मिलेे। अन्य यात्रियों ने बस से किसी तरह बाहर निकलकर अपनी जान बचाई। आग की सूचना मिलने पर करीब एक घंटे की मशक्कत से तीन दमकलों ने आग पर काबू पाया गया । 
PunjabKesari

जानकारी के अनुसार रोडवेज की स्लीपर बस आज जयपुर से विरातरा, बाड़मेर जा रही थी। उस वक्त बस में लगभग 10-12 सवारियां बेठी थी। जब यह खेड़ी गांव के पास पहुंची तो इसमें अचानक आग लग गई। हादसे के वक्त यात्री सो रहे थे। आग की लपटों से बस में धुंआ भर जाने से सवारियां जाग गई। आग लगने की जानकारी मिलते ही  ड्राइवर ने हौंसला बनाए रखा और बस को सड़क किनारे रोक दिया।
PunjabKesari

इस बीच रावतखेड़ा के रहने वाले अजीत सिंह की पत्नी रेखा सिंह और बेटी कविया जलती बस में ही फंस गई और उनकी जिंदा जलकर मौत हो गई। दरअसल, वे धुंए से बेहोश हो गई थी और वहीं आग बढऩे से बाहर नहीं निकल सकी। जबकि अन्य यात्री कूदकर बस से बाहर ​आ गए। घटना का पता चलने पर स्थानीय पुलिस, एंबुलेंस व फायरब्रिगेड मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया। मां व बेटी के शवों को मोर्चरी पहुंचाया। परिजनों को सूचना दी तो वहां कोहराम मच गया।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News