गोवा: सुसाइड कर रहे युवक को देख रहे थे लोग, ब्रिज टूटने से 2 की मौत व 30 लापता

Thursday, May 18, 2017 11:58 PM
गोवा: सुसाइड कर रहे युवक को देख रहे थे लोग, ब्रिज टूटने से 2 की मौत व 30 लापता

पणजी: दक्षिण गोवा के कुरचरे शहर में एक पुराने पुल के टूटने से 30 से अधिक लोग लापता हैं जबकि दो लोगों के शव बरामद हुए हैं। यहां राहत एवं बचाव कार्य जोरों पर चल रहा है। सूत्रों के मुताबिक गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर ने भारतीय नौसेना और भारतीय तटरक्षक बल के जवानों से बचाव अभियान में जुटने का अनुरोध किया है। पुलिस महानिदेशक मुक्तेश चंदर ने संवाददाताओं को बताया कि कितने लोग लापता है इसकी स्पष्ट संख्या ज्ञात नहीं हैं। उन्होंने कहा, विस्तृत जानकारी की प्रतीक्षा है।

पुल पर करीब 50 लोग थे मौजूद
पुलिस सूत्रों के अनुसार पुल पर करीब 50 लोग मौजूद थे। जानकारी के मुताबिक, ये लोग खुदकुशी की कोशिश कर रही एक महिला को देखने के लिए पुल पर पहुंचे थे, तभी अचानक पुल टूट गया। पुलिस और अग्निशमन ने मौके पर राहत और बचाव कार्य शुरू कर दिया गया। मृतकों में से एक की पहचान बासवराज मालनवार के रूप में हुई है।

राजनाथ ने मनोहर पर्रिकर से की बात
इस बीच केन्द्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने ट्वीट कर जानकारी दी कि उन्होंने इस दुर्घटना के संदर्भ में गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर से बातचीत की है और उनसे खोज और बचाव कार्य को और तेज करने को कहा है। लोक निर्माण विभाग के मंत्री सुधिन धवालीकर ने कहा कि इस पुल पर जाना प्रतिबंधित था, लेकिन पानी में कूदने वाले शख्स को देखने के लोग बैरिकेड हटाकर वहां इकट्ठा हो गए थे।

 



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!