''लालू की पुत्री मीसा की गलत तरीके से खरीदे गये पालम फार्म की जांच करे ईडी ''

Saturday, May 13, 2017 6:47 PM
''लालू की पुत्री मीसा की गलत तरीके से खरीदे गये पालम फार्म की जांच करे ईडी ''

पटना : बिहार भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) विधानमंडल दल के नेता एवं पूर्व उप मुयमंत्री सुशील कुमार मोदी ने फर्जी कंपनियों के माध्यम से कालेधन को सफेद करने के आरोप में जेल में बंद विरेन्द्र जैन और सुरेन्द्र जैन के मामले के साथ ही राष्ट्रीय जनता दल (राजद) अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव की सांसद पुत्री मीसा भारती की दिल्ली के सबसे महंगे इलाके में बिजवासन में गलत तरीके से खरीदे गए पालम फार्म की भी प्रवर्तन निदेशालय (इडी) से जांच कराए जाने की मांग की।

मोदी ने पार्टी के प्रदेश कार्यालय में आयोजित संवाददाता समेलन में कहा कि आठ हजार करोड़ रुपए की फर्जी कंपनियों के माध्यम से कालेधन को सफेद करने के मामले में जेल में बंद विरेन्द्र जैन और सुरेन्द्र जैन का इस्तेमाल राजद अध्यक्ष यादव ने चारा घोटाले तथा रेलमंत्री के कार्यकाल में अर्जित कालेधन को ठिकाने लगाने में किया।

इसी तरह यादव ने नोटबंदी के बाद बिहार आवामी को-ऑपरेटिव बैंक के अध्यक्ष एवं अपनी पार्टी के पूर्व विधान पार्षद अनवर अहमद के माध्यम से पांच-पांच सौ रुपए के नोटों को बदलवाया था। भाजपा नेता ने कहा कि आवामी को-ऑपरेटिव बैंक में राजद अध्यक्ष यादव के परिवार के चार खाते हैं। नोटबंदी  के बाद अनवर के कई ठिकानों पर केन्द्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने छापेमारी की थी और साथ ही कई बेनामी खातों को भी बरामद किया था।

उन्होंने कहा कि जिन लोगों पर भ्रष्टाचार के आरोप लगे हैं उनके साथ राजद अध्यक्ष और उनके परिवार का गहरा संबंध रहा है जो विरेन्द्र जैन और सुरेन्द्र जैन के साथ ही अनवर का नाम सामने आने से प्रमाणित होता है। 




विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !