सेना और सीआरपीएफ कैंप पर आतंकी हमला

Saturday, June 17, 2017 5:46 PM
सेना और सीआरपीएफ कैंप पर आतंकी हमला

श्रीनगर : दक्षिण कश्मीर में अनंतनाग जिला के बिजबिहाडा इलाके में आतंकियों ने शनिवार सुबह सेना और सीआर.पी.एफ . कैंप पर हमला किया। आतंकियों ने कैंप को निशाना बनाते हुए गोलीबारी की। प्राप्त जानकारी के अनुसार आतंकियों ने दूर से ही गोलियां चलाई और फिर भाग खड़े हुए। बताया जा रहा है कि इस हमले में किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं है। पुलिस फिलहाल इन हमलावरों की तलाश में जुटी है और इलाके को घेर रखा है।


प्राप्त जानकारी के अनुसार आतंकियों ने सुबह सी.आर.पी.एफ . की 90वीं बटालियन और 1 राष्ट्रीय राइफल्स के कैंप को निशाना बनाकर गोलीबारी की। ये दोनों टुकडिय़ां लश्कर आतंकी जुनैद मट्टू को मार गिराने वाले अभियान में शामिल थीं। ऐसे में आंतकियों के इस हमले से उनकी बौखलाहट साफ  दिखाई पड़ती है। ज्ञातव्य है कि खुफिया जानकारी के आधार पर पुलिस और सीआरपीएफ ने ऑपरेशन चलाकर अनंतनाग जिले के अरवनी गांव को चारों ओर से घेर लिया था। सेना और पुलिस के ज्वाइंट ऑपरेशन में जुनैद मट्टू समेत तीनों आतंकी ढेर हो गए थे। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार शनिवार सुबह इनके शव भी बरामद कर लिए गए।

पुलिस ने कोई हमला नहीं हुआ
इस बीच हमले के तुरन्त बाद पुलिस प्रवक्ता ने एक बयान में कहा कि यह कोई आतंकी हमला नहीं है। लेकिन एक गोली की वजह से लोगों में दहशत हो गई थी। प्रवक्ता ने कहा कि पुलिस का कहना है कि एक बुलेट जिसे कहीं से फायर किया गया, वह यहां पर आकर गिरी थी। इसकी वजह से ही लोगों को लगा था कि यहां पर कोई आतंकी हमला हुआ है। पुलिस के मुताबिक यहां पर स्थिति नियंत्रण में हैं। हालांकि इसकी जांच शुरू हो गई है कि गोली कहां से आई और किसने चलाई थी।

 



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !