मुंह पर पट्टी बांध सदन पहुंचे कपिल मिश्रा, मार्शलों ने फिर निकाला बाहर

punjabkesari.in Wednesday, Jan 17, 2018 - 08:11 PM (IST)

नेशनल डेस्क: आम आदमी पार्टी (AAP) के बागी विधायक कपिल मिश्रा को एक बार दिल्ली विधानसभा से बाहर कर दिया गया। इसके साथ ही भाजपा विधायक मनजिंदर सिंह को भी मार्शल से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया। दरअसल मिश्रा अपने मुंह में कपड़ा बांधकर और हाथ में एक पोस्टर लिए विधानसभा अध्यक्ष के आसन के पास पहुंच गए। पोस्टर पर लिखा था कि आम आदमी पार्टी ने राष्ट्रीय राजधानी में राज्यसभा की सीटें बेची है। जिसके बाद उन्हें सदन से बाहर कर दिया गया।


बाहर आने के बाद मिश्रा ने ट्वीट कर कहा कि आज मैं मुंह पर पट्टी बांध कर गया था। एक शब्द भी नही बोला और 2 मिनट भी मैं सदन में नही रहा और मुझे निकाल दिया गया। मैं राज्यसभा की सीटों पर जो सौदेबाजी हुई है उसका मुद्दा उठाना चाहता था मगर उसे लिस्ट ही नही किया गया।  


इतना ही नहीं कपिल ने यह भी प्रस्ताव रखा कि सिग्नेचर ब्रिज का नाम "सम्राट मिहिर भोज सेतु" रखा जाए। इस पुल का नामकरण दिल्ली की संस्कृति व स्थानीय समाज की पहचान के अनुरूप होना चाहिए। अगर सरकार ने फण्ड नहीं रोका तो 1 अप्रैल से आम जनता के लिए खुल जायेगा ये पुल जरूरत पड़ने पर दिल्ली के हर गांव से समर्थन पत्र लाया जाएगा। साथ ही मिश्रा ने आप सरकार पर जमकर निशाना साधते हुए लिखा कि ये था AAP का संविधान। इसकी "बत्ती" बन चुकी हैं।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News