नौकरी देने के बदले ललन ने लालू परिवार को दान में दी करोड़ों की जमीन : सुशील

Wednesday, June 14, 2017 7:51 PM
नौकरी देने के बदले ललन ने लालू परिवार को दान में दी करोड़ों की जमीन : सुशील

पटना: बिहार भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) विधानमंडल दल के नेता एवं पूर्व उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने राष्ट्रीय जनता दल (राजद) अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के ‘काम के बदले जमीन’ मामले में नया खुलासा करते हुए कहा कि यादव की पत्नी एवं पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी को करोड़ों रुपए मूल्य की जमीन दान में देने वाले ललन चौधरी को विधान परिषद में कर्मचारी के पद पर नियुक्त किया गया था।

मोदी ने कहा कि राबड़ी देवी और उनकी पुत्री हेमा यादव को करोड़ों रुपए की जमीन दान देने वाले जिस ललन चैधरी को राजद अध्यक्ष यादव मीडिया के सामने हाजिर नहीं कर सके वह केवल गरीबी रेखा से नीचे (बीपीएल) जीवन यापन करने वाला कार्डधारी और खाली समय में उनके खटाल में काम करने वाला ही नहीं था बल्कि विधान परिषद का कर्मी भी है, जिसे राबड़ी देवी के कार्यकाल वर्ष 2005 में सभापति जाबिर हुसैन ने एलडीसी के पद पर नियुक्त किया था।

भाजपा नेता ने कहा कि इसी प्रकार हेमा यादव को 70 लाख रुपए की जमीन दान करने वाले हृदयानंद चैधरी की नियुक्ति भी यादव के रेलमंत्री के कार्यकाल में पूर्व मध्य रेलवे के ग्रुप डी के पद पर 20 जून, 2005 को हुई थी जिसके नियुक्ति से संबंधित कागजात का खुलासा भाजपा ने किया है। उन्होंने कहा कि मामला उजागर होने के बाद से खलासी हृदयानंद चैधरी अपने कार्यस्थल से फरार है। 
 




विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !