"लालू ने मिट्टी-मॉल घोटाले के सभी आरोप स्वीकार किए "

punjabkesari.in Sunday, Apr 09, 2017 - 06:08 PM (IST)

पटना : बिहार भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) विधानमंडल दल के नेता एवं पूर्व उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कथित मिट्टी-मॉल घोटाला मामले में राष्ट्रीय जनता दल (राजद) अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के दिये गए बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि पांच दिन बाद ही सही लेकिन लालू प्रसाद यादव ने अपने और परिवार पर उनके लगाए गए आरोपों को स्वीकार कर लिया है।

सुशील मोदी ने संवाददाता सम्मेलन में कहा, मैं लालू यादव को बधाई देना चाहता हूं कि उन्होंने मेरे द्वारा लगाए गए आरोपों पर चुप्पी तोड़ते हुए इसे स्वीकार कर लिया है कि कैसे एक चपरासी का बेटा केवल चार लाख रुपए का निवेश करके 500 करोड़ रुपए से अधिक कमा सकता है। राजद अध्यक्ष और उनके परिवार ने डिलाइट मार्केटिंग कंपनी प्राइवेट लिमिटेड के जरिए राजधानी पटना में जमीन हस्तगत करवाने से लेकर उस जमीन पर शॉपिंग मॉल के निर्माण में 500 करोड़ रुपए से अधिक की कमाई की है।

भाजपा नेता ने कहा, लालू यादव ने स्वीकार किया कि जमीन हस्तगत करवाने से लेकर मॉल निर्माण के लिए अपनाई गई सभी प्रक्रियाएं कानूनी रूप से सही है। स्थापित कानून के मुताबिक सारे काम किए गए हैं। लेकिन, राजद अध्यक्ष ने एक बार भी डिलाइट मार्केटिंग कंपनी प्राइवेट लिमिटेड, लारा प्रोजेक्ट प्राईवेट लिमिटेड, इन कंपनियों में उनके दोनों मंत्री पुत्रों तेजप्रताप यादव (पर्यावरण एवं वन मंत्री) और तेजस्वी यादव (उप मुख्यमंत्री) के क्रमश: बतौर निदेशक होने और हिस्सेदारी होने की बात से इनकार भी नहीं किया है, जो यह साबित करता है कि इस घोटाले में उनकी ओर से लगाए गए आरोपों को लालू प्रसाद ने स्वीकार कर लिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News