पंजाबी गायक कनाडा से डिपोट, फेसबुक पर रो-रोकर बताया दुखड़ा

Thursday, January 11, 2018 3:14 PM
पंजाबी गायक कनाडा से डिपोट, फेसबुक पर रो-रोकर बताया दुखड़ा

टोरंटोः कनाडा में एक पंजाबी गायक के डिपोट होने का मामला सामने आया है। फेसबुक अकाउंट पर वीडियो में गायक कैंबी राजपुरिया रोते हुए अपना दुखड़ा बयान करते हुए बताया कि वह 7 साल पहले कनाडा गया और दिन रात मेहनत और संघर्ष कर  अपनी पढ़ाई जारी रखी, परन्तु अब उसको कनाडा की तरफ से डिपोट कर दिया गया।  कैंबी ने बताया कि उसने कनाडा में गायकी के शौक को पूरा करने का सपना देखा था जो पूरा नहीं हो सका।

उसने कहा कि उसे माता-पिता को किया वायदा पूरा न करने का  बेहद दुख है, लेकिन अब वह पंजाब में रह कर अपना यह सपना पूरा करेगा।  कैंबी ने छोटी-मोटी पार्टियों में  अपने गायकी के सफ़र का आग़ाज़ किया व गीत लिखने भी शुरू किए। इसके बाद उसने 'सूरज को सलामां' गीत 700 डालर लगा कर रिकार्ड करवाया। फिर एक ओर गीत 'चैलेंज टू नासा' भी कैंबी की तरफ से गाया गया। 

इतने साल बाद कनाडा रहने के बाद कैंबी ने डिपोट के बारे बताते हुए कहा कि 30 अप्रैल को स्टडी वीज़ा ख़त्म होना था। उसने बताया कि वकील द्वारा गलत फीस भरने के कारण वह आज इस हालात में है। कैंबी ने बताया कि कनाडा में गुजारा करने के लिए उसने ट्रक साफ किए व  बेकरी में काम कर कालेज की फीस भरी।   कैंबी 10 जनवरी 2011 को कनाडा गया था और 10 जनवरी 2018 को ही पंजाब वापस आ गया। बता दें कि कैंबी 12वीं के बाद 'IELTS' कर कनाडा चला गया था और फ़ुटबाल का भी काफ़ी शौकीन है ।  

 



अपना सही जीवनसंगी चुनिए | केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन