जम्मू कश्मीर का एक अधिकारी बेटी की मंगनी पर खर्च करने जा रहा है करोड़ों, सीएम और वीवीआईपी हैं आमंत्र

Monday, November 13, 2017 12:50 PM
जम्मू कश्मीर का एक अधिकारी बेटी की मंगनी पर खर्च करने जा रहा है करोड़ों, सीएम और वीवीआईपी हैं आमंत्र

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर सरकार का एक अधिकारी अपनी बेटी की मंगनी बड़ी धूम-धाम से करने की तैयारी कर रहा है। मंगनी दिल्ली में होनी है और इसमें जम्मू कश्मीर की सीएम से लेकर पूर्व सीएम और वीवीआईपी लोगों को आमंत्रित किया गया है। शानदार मंगनी पर एक दो नहीं बल्कि पूरे सात करोड़ रुपये खर्च किए जाएंगे।
कश्मीर के एक स्थानीय समाचार पत्र के अनुसार मंगनी दिल्ली के पांच सितारा होटल रेडिसन ब्लू में 19 नवंबर को होगी। इसमें सीएम महबूबा के साथ-साथ डा फारूक अब्दुल्ला, उमर अब्दुल्ला, गुलाम नबी आजाद और कई मंत्रियों सहित बड़े बिजनेसमैनों को आमंत्रित किया गया है। बताया जा रहा है कि विशिष्ट अतिथियों की लिस्ट में पूरे 1100 लोग शामिल हैं।


यह भी जानकारी मिली है कि जम्मू कश्मीर सरकार के इस अधिकारी की अपने करियर के अंत में डेढ़ लाख प्रति माह की आमदनी थी। किसी विवाद के कारण उसे उसके टॉप के पद से हटा दिया गया था। यही अधिकारी अब बेटी की मंगनी शाही अंदाज में करने जा रहा है। मेहमानों के लिए कश्मीरी वाजवान का विशेष प्रबंध किया गया है। सिर्फ यही नहीं बल्कि कुछ मेहमानों के रहने की भी व्यवस्था पांच सितारा होटल में ही की गई है जिसकी कीमत प्रति मेहमान पांच से दस हजार पड़ेगी।

 



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!