35000 फीट की ऊंचाई पर बच्चे का जन्म, मिला लाइफटाइम मुफ्त हवाई यात्रा का तोहफा

Monday, June 19, 2017 4:46 PM
35000 फीट की ऊंचाई पर बच्चे का जन्म, मिला लाइफटाइम मुफ्त हवाई यात्रा का तोहफा

मुंबईः सऊदी अरब से भारत आ रहे जेट एयरवेज के विमान में उड़ान के दौरान 35 हजार फीट की ऊंचाई पर एक शिशु लड़के ने जन्म लिया। उसे जेट एयरवेज ने पहले जन्मदिन के उपहार के रूप में आजीवन हवाई यात्रा का मुफ्त पास देने का ऐलान किया है।
PunjabKesari
विमान ने दम्माम से कोच्चि के लिए उड़ान भरी थी
जेट एयरवेज के विमान 9डब्ल्यू 569 ने शनिवार देर रात 2.55 बजे दम्माम से कोच्चि के लिए उड़ान भरी थी। विमान में गर्भवती 29 वर्षीय सी. जोस भी सवार थीं। वह अकेले ही यात्रा कर रही थीं। उड़ान के दौरान उन्हें प्रसव पीड़ा शुरू हो गई। इसके बाद पायलट ने चिकित्सा आपात की घोषणा की और विमान को मुंबई की तरफ मोड़ दिया लेकिन 162 यात्रियों को लेकर उड़ रहा विमान जब अरब सागर के ऊपर ही था तभी शिशु का जन्म हो गया।
PunjabKesari
केरल जा रही नर्स मिनी विल्सनने प्रसव कराया
चालक दल के सदस्यों और केरल जा रही नर्स मिनी विल्सन ने प्रसव कराया। विमान के मुंबई पहुंचने पर जज्जा-बच्चा को तुरंत मुंबई में होली स्पिरिट हॉस्पिटल ले जाया गया। दोनों स्वस्थ हैं, जोस के परिवारवालों को सूचना दे दी गई है। जेट एयरवेज की फ्लाइट में ये पहली बार है, जब किसी बच्चे ने उड़ान भरे जाने के दौरान जन्म लिया है। इससे पहले अप्रैल 2017 में तुर्की एयरलाइंस के एक विमान में एक महिला ने एक बच्चे को जन्म दिया था। इस बच्चे को पैदा करवाने में केबिन क्रू ने मदद की थी।



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!