छात्रा खुदकुशी मामला: पिता ने किए टीचर के बारे में हैरान करने वाले खुलासे

punjabkesari.in Wednesday, Mar 21, 2018 - 12:31 PM (IST)

नई दिल्ली: मयूर विहार इलाके के एक स्कूल में पढऩे वाली नौवीं कक्षा की एक छात्रा के खुदकुशी करने के मामले में आज स्कूल के प्रधान अध्यापक तथा दो शिक्षकों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया।
वहीं, पिता राघव का इस मामलें में हैरान करने वाले खुलासे किए हैं।
PunjabKesari
उन्होंने कहा कि बेटी इकिशा राघव ने उन्हें बताया था कि एसएसटी के टीचर उसे गलत तरीके से छूते थे। मैंने उससे कहा चूंकि मैं भी एक टीचर हूं एक टीचर ऐसा कर ही नहीं सकता। लेकिन इकिशा ने कहा कि वह उनसे डरती है और चाहे मैं कितना भी अच्छा कर लूं वो मुझे फेल ही कर देंगे। इससे छात्रा काफी तनाव में थी। परिजनों से ज्यादा बात भी नहीं करती थी और घर से निकलना बंद कर दिया था। तनाव में उनकी बेटी ने आत्महत्या कर ली है। उनका आरोप है कि परीक्षा में कम नंबर आने से शिक्षक भी उसे प्रताडि़त कर रहे थे।
PunjabKesari
पुलिस ने दोनों आरोपी शिक्षकों के खिलाफ आईपीसी की धारा 306 और 506 और पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया है। आगे की कार्रवाई जारी है। हमारे अधिकारी आज स्कूल का भी दौरा करेंगे। वहीं स्कूल के प्रिंसिपल का कहना है कि यह एक दुर्भाग्यपूर्ण घटना है। स्कूल सीबीएसई की प्रमोशन पॉलिसी फॉलो करता रहा है। मैं बता दूं कि वह फेल नहीं हुई थी, एक री-टेस्ट होने वाला था। हम पुलिस की जांच में उसकी सहायता करेंगे।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News