दुर्घटनाग्रस्त होने से बाब-बाल बचा तेलांगना के सीएम का हेलीकॉप्टर

punjabkesari.in Tuesday, Feb 27, 2018 - 04:53 PM (IST)

नेशनल डेस्क: तेलांगना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव का हेलीकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त होने से बाल-बाल बच गया। ऐसा तब हुआ जब चंद्रशेखर राव हेलीकॉप्टर में सवार थे। हेलीकॉप्टर में लगी किसी डिवाइस से अचानक धुंआ निकलने लगा, खतरा देख हेलीकॉप्टर में से डिवाइस को निकाल दिया।

सूत्रों के मुताबिक, सुरक्षाकर्मियों ने डिवाइस को हेलीकॉप्टर से निकाल दिया है। बता दें कि मंगलवार को तेलांगना के सीएम अपने दौरे पर थे। तभी अचानक हेलीकॉप्टर में से धुंआ उठने लगा, घटना हैदराबाद से लगभग 150 किमी. दूर करीमनगर घाटी की बताई जा रही है।

रिपोर्टस के मुताबिक हेलीकॉप्टर में धुंआ उसमें लगे वायरलेस कम्युनिकेशन सेट के अंदर से निकल रहा था। पता चलते ही सुरक्षाकर्मियों ने घटना होने से पहले ही इस डिवाइस को निकाल दिया। मुख्यमंत्री के बेटे और तेलांगना सूचना प्रौद्योगिकी मंत्री टी. रामराव ने ट्वीट कर जानकारी दी कि मुख्यमंत्री जी सुरक्षित हैं। उन्हें कुछ नहीं हुआ है। चंद्रशेखर राव अडीलाबाद जिले के दौरे पर हैं।

बता दें कि हेलीकॉप्टर से होने वाली घटनाएं तेलांगना और आंध्रप्रदेश से अधिक सामने आई हैं। 2009 में अविभाजित आंध्रप्रदेश के तत्कालीन मुख्यमंत्री वाईएस राजशेखर रेड्डी की भी मौत एक हेलीकॉप्टर दुर्घटना में हुई थी
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News