नोटबंदी पर हार्दिक पटेल ने अखिलेश यादव का ट्वीट किया कॉपी, हुए ट्रॉल

punjabkesari.in Thursday, Nov 09, 2017 - 05:40 PM (IST)

नेशनल डेस्कः नोटबंदी का एक साल पूरा होने पर बीजेपी और उसके समर्थकों ने जहां जश्न मनाया, वहीं विरोधी पार्टियों ने अपने-अपने तरीके से इसका विरोध किया। समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष और यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने भी ट्विटर के जरिए अपना विरोध जताया। एेसे में गुजरात के पाटीदार नेता हार्दिक पटेल कहां पीछे रहने वाले थे। उन्होंने भी एक ट्वीट किया लेकिन वो ट्वीट उनका खुद का नहीं बल्कि अखिलेश यादव का था। इस पर यूजर्स ने हार्दिक खूब ट्रॉल किया।

अखिलेश ने 7 नवंबर को रात 8 बजे ट्वीट किया, 'अर्थव्यवस्था की बदहाली, कारोबार-उद्योग की बर्बादी व देशव्यापी बेरोज़गारी में नोटबंदी का जश्न दुखद है। ये नोटबंदी का एक बरस नहीं बरसी है।' इस पर हार्दिक पटेल ने एक दिन बाद 8 नवंबर की सुबह 10:30 बजे ठीक इसी तरह का ट्वीट किया, जो अखिलेश ने किया था। इसमें न कई शब्द घटया गया था, न कुछ जोड़ा गया था। बिना एक भी पाई-मात्रा के अंतर वाला ट्वीट पूरी तरह कॉपी-पेस्ट लग रहा था।

अखिलेश का ट्वीटः-

हार्दिक का ट्वीटः-

ऐसा संभव ही नहीं है कि दो नेता एक ही जैसा ट्वीट करें। हालांकि अखिलेश ने पहले ट्वीट किया, इसलिए साफ समझ में आ रहा था कि हार्दिक ने अखिलेश का ट्वीट कॉपी किया है। कुछ यूज़र्स ने भी इस बात को पकड़ा और हार्दिक को ट्रोल करने लगे।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News