‘नाराज’ वाघेला ने एक बार फिर भाजपा अध्यक्ष शाह के साथ की विमान में मुसाफिरी

punjabkesari.in Thursday, Jun 22, 2017 - 03:56 PM (IST)

अहमदाबाद: गुजरात में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता, पूर्व मुख्यमंत्री सह केंद्रीय मंत्री और वर्तमान नेता प्रतिपक्ष शंकरसिंह वाघेला, पार्टी से उनकी नाराजगी की चर्चाओं के बीच आज एक बार फिर उसी उडान से यहां से नई दिल्ली गए जिसमें भाजपा अध्यक्ष अमित शाह भी अपनी दो दिवसीय गुजरात यात्रा के बाद लौटे। 

इससे पहले गत मार्च माह मेंं भी दोनो नेता एक ही विमान से नई दिल्ली गए थे हालांकि तब उनके विरोधी खेमे के कांग्रेसी नेता तथा पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष भरतसिंह सोलंकी भी उनके साथ थे। आज विस्तारा एयरलाइन्स की उडान से शाह और वाघेला नई दिल्ली रवाना हुए। इसको लेकर वाघेला के भाजपा में लौटने की संभावना से बार बार के इंकार के बावजूद, एक बार फिर इस तरह की चर्चाओं ने जोर पकड लिया है। 

उधर  वाघेला ने दिल्ली में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के राजनीतिक सलाहकार तथा राज्यसभा सांसद अहमद पटेल से मुलाकात की। करीब आधे घंटे की इस मुलाकात को उन्होंने एक सामान्य मुलाकात करार दिया और कहा कि इसमें मुख्य रूप से आगामी राष्ट्रपति चुनाव से जुडे मुद्दे पर चर्चा हुई। उन्होंने कहा कि उन्होंने कांग्रेस में अपने शुभचिंतकों की एक बैठक 24 जून को गांधीनगर में बुलायी है जिसमें वह भविष्य के अपने कदमों के बारे में उनसे सलाह लेंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News