नाकाम प्यार: प्रेमिका को लाइव दिखाया अपनी खुदकुशी का सीन

punjabkesari.in Wednesday, Jun 21, 2017 - 01:00 AM (IST)

ठाणे: यहां उल्हास नगर में 26 वर्षीय एक प्रेमी ने अपनी पूर्व प्रेमिका के साथ तकरार के बाद कथित तौर पर फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। उसने प्रेमिका को वीडियो कॉल करके अपने अंतिम क्षणों का ‘लाइव’ सीन भी दिखाया। यह जानकारी पुलिस ने दी है। 

हिल लाइन पुलिस ने कहा कि पीड़ित के पिता की ओर से 18 जून को दर्ज करवाई गई शिकायत के अनुसार यह घटना 21 मई को उल्हास नगर कैम्प संख्या-5 में दोपहर बाद 4 बजे के करीब हुई जब हनी अस्वानी ने प्रेम संबंध में विफलता के बाद यह बड़ा कदम उठाने का फैसला किया। अस्वानी के परिवार के अनुसार उनका बेटा अपने कालेज की एक लड़की से प्यार करता था और पिछले 6 साल से उनका रिलेशन चल रहा था। उन्होंने कहा कि हालांकि हाल ही में दोनों के बीच चीजें बिगडऩे लगीं और उन्होंने अलग होने का फैसला किया। इसके बाद दोनों ने अलग-अलग सगाई कर ली। शिकायत में कहा गया कि तब से ही हनी परेशान रहने लगा था। 

21 मई को दोनों पूर्व प्रेमी-प्रेमिका एक बार फिर मिले और दोनों में झगड़ा हुआ। इसके बाद पीड़ित ने घर पहुंचकर खुद को फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने कहा कि परेशान हनी ने खुदकुशी से पहले अपनी प्रेमिका को वीडियो कॉल की और उसे बताया कि वह अपनी जिंदगी खत्म करने जा रहा है। इसके बाद उसने अपनी मौत का सीधा प्रसारण उस लड़की को दिखाया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News