मीरवायज ने पाकिस्तान को जीत की दी बधाई , उप-मुख्यमंत्री ने की निंदा

Monday, June 19, 2017 5:35 PM
मीरवायज ने पाकिस्तान को जीत की दी बधाई , उप-मुख्यमंत्री ने की निंदा

श्रीनगर: चैंपिंयस ट्राफी जीतने के लिए जहां एक तरफ मीरवायज उमर फारूक ने पाकिस्तान की क्रिकेट टीम को बधाई दी है वहीं जम्मू कश्मीर के डिप्टी सीएम ने उमर फारूक की कड़े शब्दों में निंदा की है। उन्होंने कहा कि अलगाववादी ऐसा करके सिर्फ यही साबित कर रहे हैं कि वो भी राज्य में कहीं मौजूद हैं। उन्होंने कहा कि मीरवायज का ऐसा करना निंदनीय है। लोग अपनी जिन्दगी गवां रहे हैं और अलगाववादी पाकिस्तान को जीत की बधाई देकर कश्मीरी युवाओं को भडक़ा रहे हैं। यह कौन सी राजनीति है जिसे यह लोग खेल रहे हैं।
डिप्टी सिंह डा निर्मल सिंह ने कहा कि अलगाववादी पाकिस्तान की जीत की बात कर रहे हैं और पाकिस्तान के ही कारण मासूम लोग और बच्चे जानें गवां रहे हैं। उन्होंने कहा कि अलगाववाद कश्मीर के युवाओं को भडक़ा कर माहौल खराब कर रहा है।

पैथंर्स ने भी की निंदा
पैंथर्स पार्टी के नेता हर्ष देव सिंह ने कहा कि पाकिस्तान की जीत पर खुश होने वाले अलगाववादी नेताओं को सुरक्षा क्यों दी जा रही है। उन्होंने कहा कि राज्य ही नहीं बल्कि केन्द्र भी मीरवायज को सुरक्षा दे रहा है। मीरवायज पाकिस्तान की समर्थक है और अब यह बात साबित हो चुकी है कि वो पाकिस्तान की ऐजेंट है। ऐसे लोगों को प्रोत्साहन देना गलत है।

 

 



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!