एक गलती के कारण कार समेत नाले में बह गया युवक(Pics)

punjabkesari.in Saturday, Aug 26, 2017 - 08:06 PM (IST)

नई दिल्ली: राजस्थान की राजधानी जयपुर में एक परिवार के लिए बारिश आफत लेकर आई। जहां बारिश के तेज बहाव के कारण एक कार  नाले में बह गई। जानकारी के अनुसार सीए सेकंड इयर के स्टूडेंट आयुष गर्ग ने अपनी कार तेज बहाव में उतार दी जिससे वह कार समेत नाले में बह गया। कुछ देर तो युवक बहती कार के अंदर रहा लेकिन फिर वह गेट खोल कार की छत पर पहुंच गया। PunjabKesari

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि बचने के लिए आयुष कार की छत पर लेट गया। कुछ दूर जाने के बाद पानी का बहाव बढ़ गया और कार नाले में पलट गई जिसके साथ आयुष भी पानी में बह गया। परिवार वालों ने बताया कि आयुष सुबह अपने बड़े भाई को कोचिंग में छोडऩेे के लिए निकला था जब वह घर नहीं लौटा तो उसकी तलाश में निकले। यहां पहुंचे तो पता चला कि कार सहित वह बह गया है। 
PunjabKesari
प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि रेलवे लाइन के पास पुल से काफी ऊपर तक पानी बहने के कारण पुलिया पर जाम लगा था। इस दौरान आयुष पानी में कार ले जाने लगा लोगों ने चिल्लाकर उसे मना भी किया। लेकिन उसने लोगों की आवाज को अनसुना कर पानी में कार घुसा दी। घटना के 28 घंटे बाद भी आयुष की तलाश जारी है। उसकी नाले में मिट्टी के नीचे दबने की आशंका भी जताई गई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News