टावर पर चढ़ा डाक्टर, बोला- मुझे बसंती से चाहिए तलाक

punjabkesari.in Thursday, Nov 16, 2017 - 05:33 PM (IST)

नेशनल डेस्क: सुपरहिट फिल्म ‘शोले’ आज भी सबके जहन में है। इस फिल्म का एक मशहूर सीन था जिसमें बसंती से शादी करने के लिए वीरू पानी की टंकी पर चढ़ गया था। ऐसी ही घटना तेलंगाना में देखने को मिली जहां एक डाक्टर अपनी पत्नी से तलाक के लिए मोबाइल टॉवर पर चढ़ गया। उसका कहना है कि वह अपनी पत्नी से परेशान है और उससे छुटकारा चाहता है जब तक उसे तलाक नहीं मिलेगा वह नीचे नहीं आएगा। 

जानकारी के अनुसार तेलंगाना के अरपल्ली गांव में एक प्राइवेट अस्पताल में प्रैक्टिस करने वाले डॉक्टर बी. अजय कुमार राव अपनी पत्नी से परेशान होकर 40 फीट ऊंचे टावर पर चढ़ गया। राव का आरोप है कि उसकी पत्नी लस्या उस पर झूठे आरोप लगाकर पुलिस केस कर रही है। इससे वह मानसिक रूप से प्रताडि़त हो गया है। उसने अपनी पत्नी को कई बार समझाने की कोशिश की लेकिन इसके बावजूद वह नहीं मानी। 

अजय ने बताया कि उसने पत्र लिखकर आला अफसरों से भी शिकायत की है लेकिन पुलिस इस मामले को लेकर उस पर दबाव डाल रही है। अजय ने मांग की है कि उसे उसकी बेटी की कस्टडी मिले और पत्नी से हर हाल में तलाक उसे चाहिए। पुलिस ने उसे समझाकर टॉवर से नीचे उतारा। वहीं जगित्याल थाने के पुलिस इंस्पेक्टर प्रकाश ने बताया किअजय और लस्या की शादी सात साल पहले हुई थी, उनकी एक बेटी भी है। हाल ही अजय पर उसकी पत्नी ने घरेलू हिंसा और दहेज प्रताडऩा का आरोप लगाकर केस दर्ज करवाया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News